राजस्थान में सामने आए 603 कोरोना के केस, अबतक 1037 की मौत
राजस्थान में सामने आए 603 कोरोना के केस, अबतक 1037 की मौत
Share:

जयपुर: राजस्थान में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है, प्रदेश में हर रोज नए केस सामने आते जा रहे है. राज्य में कोरोना संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा रविवार को बढ़कर 1037 हो गया. वहीं, आज राज्य में 603 नए संक्रमित मरीज मिले हैं. अफसरों ने इस बारें में बताया कि रविवार प्रातः साढ़े दस बजे तक के बीते करीब 12 घंटे में प्रदेश में कोरोना संक्रमण से 7 और मौत हुई हैं, इनमें से जयपुर में 2, अजमेर, बीकानेर, पाली, सीकर, टोंक में 1-1 संक्रमित मरीज की मृत्यु हो गई.

वहीं, इसके साथ ही कोरोना संक्रमण के 603 नए केस सामने आने से प्रदेश में इस घातक संक्रमण से संक्रमितों की अब तक की कुल आंकड़ा 79,380 हो गया जिनमें से 14730 मरीजों का उपचार चल रहा है. इसके अलावा भारत में कोरोना के केस 35 लाख के आंकड़े को पार कर चुके हैं. रविवार को एक बार फिर कोरोना वायरस के केसों में बड़ा उछाल देखने को मिला है. 

रविवार को एक दिन में 78,761 नए केस  सामने आए, यह अब तक एक दिन में कोरोना मामलों की सबसे ज्यादा संख्या है. लेकिन, राहत कि बात यह है कि संक्रमण से ठीक होने वाले लोगों की संख्या 27 लाख से अधिक हो गई है और पड़ताल में तेजी आई है. केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की तरफ से रविवार प्रातः अद्यतन किए गए आंकड़े के मुताबिक, बीते 24 घंटे में 948 लोगों की मृत्यु होने से मृतकों की संख्या बढ़कर 63,498 हो गई है.

यूपी में बदमाशों ने पार की सारी हदें, दो लोगों की दिनदहाड़े हुई हत्या

खैरताबाद में हुई गणेश मूर्ति स्थापना, विधायक ने चढ़ाई 10 किलो चांदी

खतरे के निशान से 1 मीटर ऊपर बह रही नर्मदा, कई गाँवों में बाढ़ का अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -