राजस्थान में अब तक 76 हजार से अधिक लोग हुए संक्रमित, जानें कितने है एक्टिव मामले
राजस्थान में अब तक 76 हजार से अधिक लोग हुए संक्रमित, जानें कितने है एक्टिव मामले
Share:

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के केस तेजी से फैलता जा रहा है. प्रदेश में शुक्रवार सुबह 557 नए केस सामने आए हैं. कुल कोरोना संक्रमितों की तादाद 76 हजार 572 पहुंच चुकी है, और 1012 लोग कोविड-19 से अपनी जान गंवा चुके हैं. आज प्रातह 7 मृत्यु दर्ज हुई है. 

SGFI ने किया घोटाला, विद्यार्थियों के भविष्य के साथ हुआ खिलवाड़

बता दे कि राज्य में एक्टिव मामले की तादाद 14 हजार 730 हो चुकी है. राजस्थान के जोधपुर, जयपुर और  बीकानेर में निरंतर कोरोना के बड़ी तादाद में पॉजिटिव केस सामने आ रहे हैं. हालांकि, राज्य के लिए राहत की बात ये है कि, कुल 76 हजार 572 संक्रमितों में से 60 हजार 830 रोगी कोरोना से रिकवर्ड हो चुके हैं.

बेंगलुरु हिंसा पर बोले महासचिव मिलिंद परांडे, कर्नाटक सरकार की कार्रवाई का किया समर्थन

आंकड़ों के मुताबिक, शुक्रवार को जयपुर में 75, उदयपुर में 31, पाली में 39, अजमेर में 40, गंगानगर में 18, भरतपुर में 20, कोटा में 53, अलवर में 49, जोधपुर में 47, सवाईमाधोपुर में 7, हनुमानगढ़ में 7, भीलवाड़ा में 42, जैसलमेर में 4, बीकानेर में 34, झालावाड़ में 22, नागौर में 18, सीकर में 33, बाड़मेर में 18 नए केस सामने आए हैं. इस समय राज्य में 76 फीसदी से ज्यादा रिकवरी रेट से मरीज स्वस्थ हो रहे हैं. सीएम अशोक गहलोत ने कोरोना महामारी के संकमण को रोकने के लिए हेल्थ प्रोटोकॉल की प्रभावी पालना करने की हिदायत दी है. उन्होंने पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारियों को आदेश दिए कि प्रोटोकॉल का उल्लघंन करने वालों के विरूध्द महामारी अधिनियम के तहत कड़ी कार्यवाही करें. 

इस महीने से शुरू होगी 'पंगा गर्ल' की फिल्म तेजस की शूटिंग

सड़क पर हुआ दर्दनाक हादसा, लापरवाही के कारण घटी घटना

पटना : आज से खुलेंगे सभी मॉल्स, नियमों के तहत कर पाएंगे शॉपिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -