हवस की प्यास बुझाने के लिए बूढ़े ने किया ऐसा काम
हवस की प्यास बुझाने के लिए बूढ़े ने किया ऐसा काम
Share:

हाल ही में आई एक अपराध की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. आप सभी को बता दें कि यह खबर बरपेटा जिले की है जहाँ के बाजाली में 55 वर्षीय सरकारी कर्मचारी को 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ विवाह करना भारी पड़ गया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार लड़की के परिवार वालों की प्राथमिकी पर पुलिस ने बीते शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जेल में बंद कर दिया है. बताया जा रहा है कि स्वाथ्य विभाग का कर्मचारी कृष्ण वैश्य एक 16 वर्षीय नाबालिक बच्ची से प्रेम कर मंदिर में चोरी-छुपे विवाह कर लिया और लड़की के अचानक घर से गायब होने पर परिवार वालों ने पाठशाला थाने में बच्ची के अपहरण का मामला दर्ज कराया था.

वहीं इस मामले में एक खबर यह भी मिली है कि कृष्ण वैश्य गत एक नवम्बर को नाबालिक बच्ची को बहला कर अपने साथ लेकर फरार हो गया था और उसके बाद उसने बच्चे के साथ मंदिर में शादी कर ली और जब बच्ची के परिजनों को वह नहीं मिली तो उन्होंने रिपोर्ट दर्ज करवाई तब जाकर बच्ची मिली.

शिकायत के आधार पर पुलिस ने शनिवार को कृष्ण वैश्य को पाठशाला के अलकानंदा लॉज से गिरफ्तार कर लिया और उसके बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां उसे जेल भेज दिया गया है और वहीं बच्ची को उसके परिजनों को पुलिस ने सौंप दिया है. अब इस घटना को जानकर सभी हैरान हैं. खबरों के अनुसार वह अपनी हवस की प्यास बुझाना चाहता था इस वजह से उसने ऐसा किया.

बच्ची को देख बिगड़ी वृद्ध की नियत, कर दिया यह काम

पति के पैसों से आशिक के साथ रंगरेलिया मनाती थी पत्नी, पति को चल गया पता और फिर...

पति को लाख बुलाने पर भी नहीं आया तो पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -