गोशाला में लगी आग में 54 मवेशी जलकर मरे
गोशाला में लगी आग में 54 मवेशी जलकर मरे
Share:

टिहरी: उत्तराखंड में एक भीषण हादसा हो गया. नैनबाग क्षेत्र के ग्राम पंचायत सेंदूल में गाँव से बाहर की तरफ बनी एक गोशाला में आग लग गई. इस भीषण आग की चपेट में आकार गोशाला में बंधे 54 मवेशी जिंदा जल गए. आग लगने की सूचना मिलने पर राजस्व विभाग की टीम गांव की तरफ रवाना हो गई है. 

जानकारी के मुताबिक नैनबाग क्षेत्र के ग्राम पंचायत सेंदूल में गांव के फेडगांव तोक में रविवार रात को यह भीषण हादसा हुआ. रात को करीब सवा आठ बजे राजेंद्र सिंह की गोशाला में आग लग गई. यह गोशाला गांव से कुछ हटकर बनाई गई थी. गोशाला से आग की लपटे उठती देख ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई. ग्रामवासी आग बुझाने के लिए गोशाला की तरफ दौड़े. वहाँ पहुँचकर उपलब्ध संसाधनों की मदद से ग्रामीणों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक 54 मवेशी आग में जलकर मर गए थे.

ग्रामीणों ने बताया कि गोशाला में आगजनी में मारे गए मवेशियों में 2 भैंस, दो बैल, 20 गाय, चार  बछीया, 25 बकरी, एक भैंसा जलकर मर गए. घटना की जानकारी तहसील नैनबाग को दी गई. जिसके बाद तहसीलदार ने राजस्व विभाग की टीम को घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया. हालांकि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

तस्करी की शिकार बच्चियों के जीवन में ‘मुस्कान’ लाने की पहल

राजस्थान उपचुनाव में नए प्रयोगों के साथ मतदान शुरू

दिल्ली की बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -