भोपाल में आठ नए मामले आए सामने, 523 कोरोना पॉजिटिव मरीज
भोपाल में आठ नए मामले आए सामने, 523 कोरोना पॉजिटिव मरीज
Share:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिन पर दिन मामले बढ़ते जा रहे है. अब शहर में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 523 पहुंच गई है. यहां अब तक इससे 15 मौते हो चुकी हैं और 234 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. भोपाल में शुक्रवार को आठ नए संक्रमित मिले वहीं, चिरायु अस्पताल में भर्ती 9 दिन की बच्ची सहित 31 कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर अपने घर पहुंचे.

हालांकि राजधानी में पॉजिटिव मरीजों की संख्या में दो दिन से गिरावट आ रही है. आठ जो नए मरीज मिले हैं, उनमें जहांगीराबाद में रहने वाला नौ महीने का बच्चा भी शामिल है. भोपाल में कुल संक्रमितों में से 38 फीसदी लोग स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं.

जानकारी के लिए बता दें की मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 2770 पहुंच गई है, इससे अब तक 129 मौते हो चुकी हैं और करीब 425 लोग स्वस्थ होकर लौट चुके हैं. इंदौर में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या 1545 पहुंच चुकी है. उज्जैन में 151 और जबलपुर में 92 संक्रमित मरीज मिले हैं. बुरहानपुर में शुक्रवार को सामने आई रिपोर्ट में अब तक के सर्वाधिक 17 कोरोना संक्रमित मरीज मिले. ये दाउदपुरा, मोमिनपुरा और आजादनगर निवासी हैं. नए मरीज दाउदपुरा के पॉजिटिव पूर्व पार्षद के स्वजन या उनके संपर्क में आए पड़ोसी व रिश्तेदार हैं.

लॉकडाउन के पहले ही घर लौट गई थी महिला नर्स, अब पॉजिटिव आई कोरोना रिपोर्ट

मध्य प्रदेश के इन जिलों में तीन मई के बाद राहत मिलने की उम्मीद कम

यूपी में मौसम ने ली करवट, कई स्थानों पर हुई बारिश, गिरे ओले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -