शादी के 52 साल बाद भी पहनते है सेम ड्रेसेस
शादी के 52 साल बाद भी पहनते है सेम ड्रेसेस
Share:

शादी के बाद लोगो की ज़िन्दगी में कई बदलाव आते है लेकिन इस कपल ने शादी के बाद अब तक हमेशा सेम ड्रेस पहनी है। हम बात कर रहे है फ्लोरिडा की।

जी हाँ फ्लोरिडा में एक बुजुर्ग दम्पति की शादी को 52 साल हो चुके है लेकिन इस उम्र में भी वो एक दूसरे का साथ बखूबी निभा रहे है ,इन दोनों के बीच में प्यार कभी खत्म ही नहीं हुआ बल्कि हमेशा बढ़ता ही रहा। इनका प्यार आज भी वैसा है जैसा की 52 साल पहले हुआ करता था। फ्रान और ईडी गार्गियूला नाम के इन कपल का एक 17 साल का पोता भी है। उसने अपने दादा दादी की इस बात को दुनिया के सामने ला दिया है। जो की बहुत ही चौकाने वाली बात है। लेकिन इस बात की मिसाल भी दी जा सकती है।

उनकी कुछ तस्वीरे है जो की सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल हो रही है। दरअसल, उसके दादा-दादी में एक दूसरे के प्रति इतना लगाव है कि ये दोनों एक दूसरे को साथ-साथ रहते हुए एक जैसे कपड़े ही पहनना पसंद करते हैं। उसने अपने दादी-दादा की इसी एक जैसे कपड़े पहनने की तस्वीरें सोशल मीडिया पोस्ट कर दी हैं, जो कि इन दिनों खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में उसके दादा-दादी हर-पल एक दूसरे का साथ निभाते हुए और खुशी के साथ एक जैसे कपड़ों में देखें जा सकते हैं। फ्रान और ईडी गार्गियूला की ये तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया में काफी चर्चित होने वाली तस्वीरें बन गई हैं। इस कपल ने अपने प्यार को जताने का एक अलग ही रास्ता निकाल सबको आश्चर्य में डाल दिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -