52 वर्षीय जुल्फिकार ने किया 12 साल की मासूम का बलात्कार, 48 घंटों में दरिंदा गिरफ्तार
52 वर्षीय जुल्फिकार ने किया 12 साल की मासूम का बलात्कार, 48 घंटों में दरिंदा गिरफ्तार
Share:

लेह:  केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख में बीते दिनों बच्ची के साथ बलात्कार करने मामले में पुलिस ने आरोपित सैयद जुल्फिकार अली शाह को अरेस्ट कर लिया है। घटना 29 मार्च 2023 की है। जख्मी अवस्था में मिली बच्ची को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस आरोपित की तलाश में लग गई थी, पुलिस का दावा है कि घटना के 48 घंटो के अंदर उसने आरोपित जुल्फिकार को दबोच लिया।

 

लेह पुलिस ने प्रेस वार्ता करते हुए मामले की जानकारी दी। पुलिस ने बताया है कि लेह में 12 वर्षीय बच्ची स्कूल जा रही थी। रास्ते में अकेला देखकर सैयद जुल्फीकार अली ने बच्ची को स्कूल पहुँचाने की बात कहकर अपनी गाड़ी में बैठा लिया। 52 वर्षीय जुल्फिकार ने बच्ची को किडनैप कर लिया और स्कूल की जगह सुनसान इलाके में ले गया। जहाँ, आरोपी ने बच्ची के साथ बलात्कार किया। इस दौरान बच्ची के साथ मारपीट भी की गई। पुलिस के मुताबिक, जब बच्ची मिली थी उसके सिर पर गंभीर चोट लगी हुई थी। बच्ची को मरा हुआ समझकर जुल्फिकार मौके से भाग निकला था। वहीं, घायल बच्ची के मिलने के बाद सनसनी फैल गई। आनन-फानन में पुलिस को सूचित किया गया और बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेह की SP पीडी नित्या ने बताया है कि बच्ची की हालत स्थिर है।

दूसरी ओर घटना के बाद से स्थानीय लोगों में रोष है। आक्रोशित लोगों ने जल्द से जल्द इंसाफ की गुहार लगाते हुए आरोपित को कड़ी से कड़ी सजा देने की माँग की है। घटना को लेकर लेह महिला थाने में पॉक्सो (POCSO) एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -