आईबी मंत्रालय ने कहा- 24 जनवरी से 26 जनवरी तक गोवा में आयोजित होगा 51वां आईएफएफआई
आईबी मंत्रालय ने कहा- 24 जनवरी से 26 जनवरी तक गोवा में आयोजित होगा 51वां आईएफएफआई
Share:

सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शनिवार को घोषणा की कि भारत के 51 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) में नौ दिन की फिल्म लाला के लिए 20 गैर-फीचर और 23 फीचर फिल्मों को भारतीय पानरोमा खंड के हिस्से के रूप में प्रदर्शित किया जाएगा। गोवा में 16-28 नवंबर को होने वाली शुरुआत में 16 जनवरी से 24 जनवरी तक आयोजित की गई, जो कोरोना वायरस महामारी के कारण स्थगित हो गई।

"51 वें IFFI के भारतीय पैनोरमा में 23 फीचर और 20 गैर-फीचर फिल्मों के चयन की घोषणा करते हुए खुशी हुई। @MIB_India" जावड़ेकर ने ट्वीट किया। त्यौहार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित और तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर द्वारा निर्देशित त्योहार पर पैनोरमा खंड के लिए शुरुआती फिल्म "सांड की आंख" है, इस महोत्सव में सुशांत सिंह राजपूत की "छीछोरे", वेट्री मारन की तमिल भी दिखाई देगी। "असुरन" नीला माधब पांडा की उड़िया भाषा की फिल्म "कलिरा अतीता" और गोविंद निहलानी की "अप, अप एंड अप" फिल्म निर्माता-लेखक जॉन मैथ्यू मैथन की अगुवाई वाली जूरी ने "ब्रिज" (असमिया), "एविजात्रिक" (बंगाली), "पिंकी ऐली" सहित फिल्मों का चयन किया? (कन्नड़), "ट्रान्स" (मलयालम) और "प्रवास" (मराठी)।

नितेश तिवारी की "छिछोरे", राजपूत अभिनीत, जिनकी इस साल जून में मृत्यु हो गई थी, को तीन मुख्य धारा की फिल्मों में शामिल किया गया है, जिसमें तमिल फिल्म "असुरन" और मलयालम फिल्म "कप्पेला" भी शामिल है। फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया (एफएफआई) और प्रोड्यूसर गिल्ड की सिफारिशों के आधार पर फिल्म समारोह निदेशालय (डीएफएफ) की आंतरिक समिति ने स्क्रीनिंग के लिए फिल्मों का चयन किया है। प्रशंसित फीचर और डॉक्यूमेंट्री फिल्म निर्माता हाबाम पबन कुमार की अगुवाई वाली गैर-फीचर जूरी ने अंकित कोठारी की "पनचिका" को चुना, जो एक गुजराती भाषा की फिल्म है, जो भारतीय पैनोरमा 2020 की पहली गैर-फीचर फिल्म है। "100" सहित कुल 20 शीर्षक इयर ऑफ क्राइसोटॉम - अ बायोग्राफिकल फिल्म "," अहिंसा- गांधी: द पावर ऑफ द पॉवरलेस " "जस्टिस डिलेड बट डिलीवरेड" "स्टिल अलाइव "और" इन्वेस्टिंग लाइफ " सेक्शन के तहत प्रदर्शित किया जाएगा।

बंगाल में राजनीती ने पार की हदें, दीवार पर लिखा- TMC के खिलाफ वोट दिया तो खून की नदी बहेगी

रिलायंस यहाँ बना रही है विश्व का सबसे बड़ा चिड़ियाघर, होगा बहुत ही खास

थमी कोरोना की रफ़्तार, रिकवरी दर में हुआ इजाफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -