कब्र से शव निकालकर युवक ने किया रेप, हुआ गिरफ्तार
कब्र से शव निकालकर युवक ने किया रेप, हुआ गिरफ्तार
Share:

इस समय अपराध का जो मामला सामने आया है वह हैरान करने वाला है. इस मामले में पुलिस ने असम के धीमाजी जिले में 51 वर्षीय एक शख्स को 14 साल की नाबालिग के शव को कब्र से निकालकर उसके साथ सेक्स की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया है. खबरों के मुताबिक उस लड़की की मौत संदेहास्पद स्थिति में हुई थी, जिसके बाद उसके परिवार वालों ने उसे दफना दिया था. वहीँ बीते 18 मई को गांव वालों ने आरोपी अकान साइक्या को ऐसा करते हुए पकड़ा था. इस मामले में धीमाजी के सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस (एसपी) धनंजय घनावत ने कहा, “लड़की की मौत 17 मई को संदेहास्पद परिस्थित में हुई और उसके बाद उसी रात को उसके परिवार वालों ने शव को दफना दिया था, जो गांव के करीब ही था. कुछ गांववाले भी उस वक्त मौजूद थे.”

वहीँ उसके बाद 18 मई की दोपहर को कुछ मछुआरों ने यह नोटिस किया कि आरोपी शव के साथ रेप की कोशिश कर रहा है. उसके बाद उन्होंने देखा आरोपी शख्स ने उस शव को मिट्टी खोदकर कब्र से निकाल लिया था वहीँ यह सब देखने के बाद उन्होंने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया. इस मामले में घनावत ने कहा, “आरोपी मानसिक तौर पर विक्षिप्त तो नहीं है लेकिन मनोरोगी है. वह हिस्ट्री शीटर भी है.” उन्होंने बताया आरोपी शख्स ने दो बार शादी की थी और साल 2018 में उसकी एक पत्नी ने उसके ऊपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था तो उसे सजा हुई थी और वह धीमाजी जेल में सजा काट रहा था.

उसके बाद कोविड-19 महामारी के चलते जेल में कैदियों को कम किया जाए ऐसा आदेश आया. वहीँ मार्च के आखिर में उसे छोड़ा गया था. इस मामले में पुलिस ने बताया लड़की के शव को दोबारा क्रब से निकाला जिसे लोगों ने फिर से दफना दिया था और उसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीँ उसकी रिपोर्ट का अभी इंतजार जारी है. इस मामले में एसपी ने कहा कि आरोपी शख्स ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

5 साल की मासूम को नोच गया युवक

शौच के लिए गई महिला के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म

पत्नी के प्रेमी से बदला लेने के लिए उठाया यह खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -