कोलकाता: बीजेपी दफ्तर के पास मिले 51 बम, मचा हड़कंप

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के कोलकाता दफ्तर के पास बड़ी संख्या में बम मिले हैं। इस मामले में सूत्रों का कहना है कि कोलकाता पुलिस के एंटी राउडी सेक्शन (एआरएस) ने शनिवार को कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यालय के पास हेस्टिंग्स क्रॉसिंग इलाके से 51 बम बरामद किए।

वहीँ दूसरी तरफ एक मशहूर समाचार एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी है कि बमों के बारे में इनपुट मिलिट्री इंटेलिजेंस ने साझा किया था। ऐसा भी बताया जा रहा है कि ये सभी बम क्रूड बम हैं और फल की टोकरी में रखे गए थे। इस समय बम निरोधक दस्ते की टीम मौके पर पहुंच गई है और बमों को निष्क्रिय करने की कोशिश कर रही है। इसके अलावा यह भी खबर है कि बम कहां से आए, किसने रखे और क्या था मकसद, इन सभी सवालों की तलाश के लिए पुलिस ने जांच करनी शुरू कर दी है।

इस समय कोई विस्तृत जानकारी हाथ नहीं लगी है लेकिन उस जानकारी का सभी को बेताबी से इंतजार है। कुछ सूत्रों का कहना है कि जहां ये बम मिले हैं, वहां से भाजपा दफ्तर की दूरी महज 100 मीटर है। अब पुलिस इस मामले की तह तक जाने के लिए सीसीटीवी कैमरों को भी खंगालने लगी है लेकिन फिर भी अब तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है।

पर्ल वी पुरी को नहीं मिली जमानत, भेजा गया 14 दिन की न्यायिक हिरासत में...

हरदीप सिंह पुरी ने कांग्रेस पर लगाया वैक्सीन बेचने का आरोप

सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ को मिली बड़ी कामयाबी, IMDB पर बना अधिक रेटिंग वाला शो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -