केरल में 506 कोरोना के केस आए सामने, दो ने तोड़ा दम
केरल में 506 कोरोना के केस आए सामने, दो ने तोड़ा दम
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल में गुरुवार को 506 और लोगों के कोरोना संक्रमण से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. 794 संक्रमितों को स्वस्थ होने के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. प्रदेश में कोरोना संक्रमित 2 और लोगों की मृत्यु हो जाने से जान गंवाने वाले लोगों की कुल आंकड़ा बढ़कर 70 पहुंच गया है. इसके साथ ही राज्य में कुल मरीजों का आंकड़ा 22000 के पार यानी की 22,297 पर पहुंच गया है. 

प्रदेश में आज कुल 37 स्वास्थ्यकर्मियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. सीएम पिनराई विजयन ने इस बारें में बताया कि नए केसों में से 375 मरीज पहले से कोरोना संक्रमितों के कांटेक्ट में आने से संक्रमित हुए हैं जबकि 29 मरीजों के संक्रमित होने का सोर्स अभी तक पता नहीं चल पाया है. सीएम विजयन ने बोला कि आईसीएमआर पोर्टल पर चल रहे किसी काम के कारण आज प्रदेश के कोरोना के आंकड़ों की पूर्ण सूचना नहीं हैं. कोझिकोड और एर्नाकुलम डिस्ट्रिक्टों में 2 संक्रमितों की जान चली गई है. 

सीएम ने आगे बताया कि त्रिशूर में 83, पथनमथिट्टा में 59, तिरुवनंतपुरम में 70,अलप्पुझा में 55, कोझिकोड में 42, कन्नूर में 39, एर्नाकुलम में 34,कोझिकोड में 42, मलाप्पुरम में 32, कोट्टायम में 29, कासरगोड में 28, कोल्लम में 22, इदुक्की में 6,पलक्कड़ में 4 और वायनाड में 3 केस सामने आए. सीएम के अनुसार केरल में दिन में 21,533 सैंपलों की जांच की गई. इसके अलावा देश में कोरोना संक्रमण के नए केस ने एक बार फिर नया रिकॉर्ड बनाया है. भारत में मृतकों की संख्या 35 हजार और संक्रमितों का आंकड़ा 16 लाख को पार कर गया है.  

राहुल गाँधी से बातचीत में बोले यूनुस, कहा- कोरोना ने दिया नई इकॉनमी बनाने का मौका

उत्तर प्रदेश में जारी किया गया हाई अलर्ट, आतंकी द्वारा किया जा सकता है हमला

उत्तर प्रदेश के यातायात नियमों में हुए परिवर्तन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -