टैंकर में मिला 505 किलो गांजा, इस तरह पकड़ा गया
टैंकर में मिला 505 किलो गांजा, इस तरह पकड़ा गया
Share:

आगरा: ओडिशा से टैंकर में छिपाते हुए गांजा की तस्करी की जा रही है. वही आगरा में शुक्रवार रात स्पेशल एसटीएफ ने मथुरा में आपूर्ति होने से पूर्व 505 किलोग्राम गांजा के साथ तीन तस्करों को हिरासत में लिया गया. पूछताछ में दोषियों ने मथुरा के दो खरीदारों के नाम बताए हैं. उनके नामों को भी मामले में सम्मिलित किया गया है. एसटीएफ आगरा को शुक्रवार देर रात टैंकर से तस्करी का गांजा ले जाने की तहरीर प्राप्त हुई थी. 

वही टैंकर सिकंदरा इलाके से मथुरा की तरफ जाने वाला था. इस तहरीर पर एसटीएफ ने घेराबंदी कर ली. औद्योगिक इलाके के पास एक टैंकर को रोक लिया गया. टीम ने टैंकर को खुलवाकर चेक किया. इसके भीतर प्लास्टिक के बोरों में गांजा रखा हुआ था. तीन अपराधियों को पकड़ लिया गया. एसटीएफ के अनुसार, टैंकर में 505 किलोग्राम गांजा निकला. अपराधी बरहन के कुरगंवा रहवासी प्रशांत कुशवाहा, भरतपुर के बयाना स्थित गांव भूड़िया रहवासी रामेश्वर मीणा तथा भरतपुर के चिकसाना स्थित नगला आशा रहवासी रघुवेंद्र सिंह हैं. 

वही पूछताछ में अपराधियों ने बताया कि ओडिशा से गांजा लेकर आए हैं. मथुरा में बल्देव रहवासी रवेंद्र तथा ध्रुव जाट ने मंगवाया है. एसटीएफ ने थाना सिकंदरा में मामला दायर कराया. गांजा मंगवाने वालों की भी खोजबीन की जा रही है. हिरासत में लेने वाली एसटीएफ की टीम में एसआई मानवेंद्र सिंह, मुनेश कुमार तथा सिपाही प्रशांत आदि सम्मिलित रहे. वही 3 अगस्त को सिकंदरा के जेसीबी चौराहे पर एसटीएफ ने ट्रक में चावल के बोरों में छिपाकर लाया गया 50 लाख रुपये का गांजा जब्त किया था. साथ ही अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है.

नेपाल भारत के साथ चल रहे तनाव को बातचीत के जरिये करना चाहता है खत्म

अभी ख़त्म नहीं हुआ मानसून, IMD ने इन राज्यों के लिए जारी किया भारी बारिश का अलर्ट

पहले पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, अब पीड़िता बोली- वो मेरे पिता समान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -