उत्तराखंड : 501 नए मामले आए सामने, तेजी से फैल रहा कोरोना संक्रमण
उत्तराखंड : 501 नए मामले आए सामने, तेजी से फैल रहा कोरोना संक्रमण
Share:

उत्तराखंड में शनिवार को 24 घंटे में महामारी कोरोना सबसे ज्यादा 501 नए केस सामने आए हैं. इसके साथ ही अब संक्रमितों की तादाद बढ़कर 9,402 हो गई है. इसके अलावा 5 मरीज की मृत्यु के साथ ही मृतकों की तादाद बढ़कर 117 हो गई है. प्रदेश के स्वास्थ्य महकमें के एक बुलेटिन में बताया गया है कि हरिद्वार शहरों से संक्रमण के सबसे अधिक 172 नए केस सामने आए हैं. इसके बाद उधम सिंह नगर से 171, नैनीताल से 85, देहरादून से 38, बागेश्वर से 10, पौड़ी से नौ, उत्तरकाशी से पांच, टिहरी से चार, पिथौरागढ़ से तीन, रुद्रप्रयाग से दो, चमोली से एक और चंपावत से एक मामला सामने आया है. प्रदेश में शनिवार को कोरोना के 5 मरीजों की मृत्यु हुई. इनमें से 3 की मृत्यु दून मेडिकल कॉलेज में और ऋषिकेश के एम्स में दो मरीजों की मृत्यु हुई.

हनुमान पांडे ने की थी AK-47 से फायरिंग, इस शख्स से थे संबंध

बता दे कि गुरुवार को प्रदेश में कुल 369 नए लोगों की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आई है. तब प्रदेश में कोरोना रोगीयों की तादाद साढ़े 8 हज़ार को पार कर गई थी. गुरुवार को कोरोना पॉज़िटिव आए मरीजों में रुद्रपुर के मेयर रामपाल सिंह और नैनीताल शहर के एडीएम कैलाश टोलिया और उनका स्टाफ सम्मिलित है. ऊधम सिंह नगर के सबसे बड़े शहर रुद्रपुर के मेयर और नैनीताल के आला प्रशासनिक अफसरों की कोरोना टेस्ट सकारात्मक आने के पश्चात लोगों की चिंता बढ़ गई है.

झारखंड : कोरोना संक्रमितों की संख्या 16 हजार पार पहुंची, इतना हुआ रिकवरी रेट

विदित हो कि रुद्रपुर के मेयर रामपाल सिंह की टेस्ट रिपोर्ट कोरोना सकारात्मक आई थी. इसके अलावा महापौर का गनर भी कोरोना सराकात्मक पाया गया हैं. दोनों को आइसोलेट किया गया है. स्वास्थ्य महकमें ने मेयर के कांटेक्ट में आए लोगों को ट्रेस करना प्रारंभ कर दिया है. गुरुवार को मेयर रामपाल ने खांसी-जुकाम की शिकायत के बाद रैपिड एंटीजन टेस्ट कराया था. इसमें उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई . इसके अलावा उनके गनर की भी टेस्ट रिजल्ट पॉज़िटिव आई. महापौर के कोरोना पॉज़िटिव होने की पुष्टि स्वंय ऊधम सिंह नगर के सीएमओ चिकित्सालय डीएस पंचपाल ने की थी.

कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए गृह मंत्री अमित शाह ! नेगेटिव आई रिपोर्ट

यहां पर कोरोना से बेसूध होकर गिरा मरीज

जोधपुर में मिले पाकिस्तान से आए 11 शरणार्थियों के शव, पुलिस खेमे में हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -