सड़कों पर बही महंगी वाइन, लोगों की आँखों में आए आंसू

सड़कों पर बही महंगी वाइन, लोगों की आँखों में आए आंसू

रोड पर यदि वाइन की नदी का दृश्य दिख जाए तो हैरान होना सामान्य है। ऐसी ही एक रेड वाईन की नदी स्पेन की सड़कों पर बहती हुई देखी गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। वीडियो में लाल वाइन का फव्वारा स्पष्ट दिखाई दे रहा है। यह फुटेज शुक्रवार को सोशल मीडिया पर साझा की गई थी। वाइन को रोड पर यूं बहता देख कई व्यक्ति तो रो भी रहे हैं कि काश इतनी महंगी वाइन बहने की जगह उन्हें प्राप्त हो जाती।

वही ये हैरान करने वाला दृश्य उस वक़्त सामने आया जब स्पेन की वाइन फैक्ट्री का कंटेनर फटने से 50,000 लीटर रेड वाइन पानी की भांति सड़क पर बह गई। फुटेज में स्पेन के बेडोगास विटिविनॉस वाइनरी में कई बड़े वाइन के कंटेनर दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में एक कंटेनर से लाल वाइन का फव्वारा निकलता नजर आ रहा है। इसके चलते पूरे एरिया में लाल कलर का समुद्र फैल जाता है।

इसके साथ-साथ वाइनरी कर्मचारी बेबस होकर सिर्फ यह दृश्य देख रहे हैं। हजारों लीटर वाइन आहिस्ता-आहिस्ता बहते हुए पास के खेत में चली जाती है। बेडोगास विटिविनॉस की स्थापना 1969 में हुई थी। इसमें 60 लाख किलो अंगूर का उत्पादन होता है। लाल शराब को यूं सड़क पर बहते देख सोशल मीडिया पर व्यक्ति बहुत मीम्स बना रहे हैं। इसी के साथ इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है, तथा खूब वायरल भी किया जा रहा है।

व्यक्ति के पेट में मिला टूथब्रश, जानें पूरा मामला

देखते ही देखते चिड़ियाँ को खा गई मकड़ी, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई तबाही

पुलिसवालों के कान मरोड़कर भाग जाता था लंगूर, ऐसे आया पकड़ में