एक कब्र में 500 लाशें, बेहद खौफनाक हैं इस शहर के हालात
एक कब्र में 500 लाशें, बेहद खौफनाक हैं इस शहर के हालात
Share:

वाशिंगटन: कोरोना वायरस से अमेरिका में मौतों का आंकड़ा दुनिया के सभी आकड़ों के पार पहुँच गया है। यहां सबसे खौफनाक हालात न्यूयॉर्क में है जहां हालात नियंत्रण से बाहर हो रहे हैं। दुनिया की महाशक्ति कहे जाने वाले देश अमेरीका में 18,016 लोगों की जान जा चुकी है। कोरोना के कहर की वजह से न्यूयॉर्क से डराने वाली तस्वीरें मिली हैं। यहां हर रोज 500 से अधिक मौतें हो रही हैं। जिसके चलते कब्रिस्तान भर चुके हैं।

यहां शवों को सामूहिक कब्रों में दफनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर न्यूयॉर्क की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसने दुनिया में एक और दहशत भरा मंजर पेश किया है। यहां हार्ट द्वीप पर लाशों का अंबार लग गया है। बताया जा रहा है कि यहां लावारिस लाशों को दफनाया जा रहा है। इसके लिए काफी बड़ी कब्रें खोदी जा रही हैं, जहां एक ऊपर एक रखकर लाशों को दफ़न किया जा रहा है। जानकारी मिली है कि पहले जहां न्यूयॉर्क की जेलों में बंद कैदी हफ्ते में सिर्फ एक दिन कब्रें खोदते थे वहीं अब यहां बाहर से ठेकेदार को बुलाकर सप्ताह में पांच दिन सामूहिक कब्रों की खुदाई की जा रही है।

बताया जा रहा है कि यहाँ एक ही कब्र में 500 लाशें तक दफ़न की गईं हैं। यहां के स्थानीय व्यक्ति ने बताया है कि यहां सीढ़ियां लगाकर गहरी सामूहिक कब्रों में ताबूत उतारे जा रहे हैं। हालांकि, अमेरिका में बीते 24 घंटों में मौतों के आंकड़े में कुछ कमी देखी गई है लेकिन स्थिति अब भी काफी खराब हैं।

कोरोना से जंग के लिए ईरान ने IMF से माना फंड, अमेरिका ने लगाई रोक

कोरोना संकट में अपने लोगों को वापस ना बुलाने वाले देशों पर भड़का अमेरिका, लिया बड़ा एक्शन

गरीबी बढ़ा रहा कोरोना वायरस, हिलाकर रख देगा यह आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -