जज़्बे को सलाम : घर में घुसे चोर से भीड़ गई 50 वर्षीय महिला

नई दिल्ली : कहते है कि थोड़ी भी हिम्मत रखो तो बड़ी से बड़ी विपत्ति भी टल जाती है. ऐसा ही कुछ एक 50 साल की बहादुर महिला ने कर दिखाया. एक चोर दिन दहाड़े उनके घर में घुसकर सामान चोरी करने लगा तो महिला ने चोर को पकड़ लिया और शोर मचाने लगी. हालांकि इस बीच चोर ने उन्हें धक्का देकर भागने की कोशिश की लेकिन भागते चोर को पड़ोसियों ने पकड़ लिया.

मामला दिल्ली के तिलक नगर इलाके का है. जहां कृष्णा पार्क में 50 वर्षीय सुदेश सचदेवा रहती हैं. वह एक दुबली पतली महिला हैं लेकिन जोश और हिम्मत कम नहीं. तभी तो बिना डरे इन्होंने चोर को पकड़ने की हिम्मत दिखाई. घटना गुरुवार दोपहर की है, जब ये अपने बेटे के साथ दूसरे कमरे में थी. उसी दौरान एक चोर उनके घर में घुस आया. और उनकी आलमारी से सामान निकलने लगा. तभी सुदेश उस कमरे में आ गई और उन्होंने चोर को पकड़ लिया.

Whatsapp पर स्टेटस बदला और फिर फैशन डिजाइनर ने उठाया ख़ौफ़नाक कदम

घटना के बाद उन्होंने कहा कि महिलाएं अब अपने घरों में भी सुरक्षित नहीं हैं. स्थानीय लोगों के मुताबिक इलाके में हाल के दिनों में काफी चोरियां हुई हैं. लेकिन पुलिस कुछ भी नहीं कर पा रही है. आरोपी चोर ने पुलिस को दिए बयान में खुद को नाबालिग बताया. इसके बाद पुलिस ने उसे बाल सुधर गृह भेज दिया है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में आरोपी की वास्तविक उम्र के साथ-साथ केस की तफ्तीश करने में जुटी है.

कातिल मां : दो समोसे के लिए मासूम बेटे को दे दी मौत की सजा

Most Popular

- Sponsored Advert -