बेटा करने जा रहा था प्रेम विवाह, पिता ने बुलाया लड़की को घर और मना ली सुहागरात
बेटा करने जा रहा था प्रेम विवाह, पिता ने बुलाया लड़की को घर और मना ली सुहागरात
Share:

नागपट्टिनम (तमिलनाडु ) से अपराध का नया मामला सामने आया है। इस मामले में जो हुआ है वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस मामले में आरोपी पिता वेदारण्यम के सिम्बोड़ाई का निवासी है और उसका इस क्षेत्र में गारमेंट का दुकान है। मिली खबर के मुताबिक उसका बेटा आईटीआई में पढता है और जब वह कॉलेज में था एक लड़की से उसे प्रेम हो गया। उसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया और दोनों खेल का सामान बिकने वाले एक दुकान में काम करते थे। वहीं जब पिता को बेटे के प्रेम कारनामे के बारे में पता चला तब उसका इस रिश्ते को लेकर विरोध था।

वहीं उसने दोनों को अलग करने की साजिश रची और सबसे पहले लड़की से संपर्क किया। इसके बाद उसने लड़की को शादी करने के लिए सेम्बोदाई बुला लिया। वहीं लड़की ने विश्वास किया और लड़के के पिता से मिलने उसके घर आ गई। उसके बाद आरोपी ने उसका मोबाइल फ़ोन छीन लिया और जबरदस्ती उसके गले में मंगलसूत्र पहना दिया और फिर उसके साथ बलात्कार किया।

इस मामले में यह सब होने के बाद उसने लड़की को घर में दो दिनों तक बंधक बनाकर रखा और बलात्कार किया। वहीं लड़के को जब विषय में पता चला तो वह घर आकर लड़की से मिला और उसे लेकर थाने गया। इसके बाद दोनों ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है और अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

वीडियो पार्लर की आड़ में चल रहा था ये काला धंधा, अचानक पहुंची पुलिस और...

सेक्स रैकेट में शामिल थे व्यवसायी परिवारों के दो सदस्य, मिली 182 महिलाओं की वीडियो क्लिप

माँ ने डांटा तो मदद मांगने दुकानवाले के पास गई लड़की, फिर जो हुआ सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -