क्राइम ब्रांच की टीम ने नेशनल हाईवे से बरामद किया 350 किलो गांजा

भदोही जनपद में क्राइम ब्रांच की टीम ने नेशनल हाईवे 19 से एक ट्रक से 350 किलो गांजा बरामद किया है। मिली जानकारी के तहत इस गांजे की कीमत 35 लाख रुपए बताई जा रही है। वहीं गांजे के साथ दो गांजा तस्कर भी गिरफ्तार किए गए हैं। इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ने कहा, 'दिल्ली व एनसीआर के क्षेत्रों में गांजे की बड़ी खेप भेजी जा रही थी।' वहीं पुलिस के चंगुल से एक मथुरा और एक सिकंदराबाद के आरोपी फरार है जिनकी तलाश जारी है।

बताया जा रहा है भदोही जनपद के नेशनल हाईवे 19 के माध्यम से बड़े पैमाने पर गांजे की तस्करी की जा रही है। ऐसे में जैसे ही क्राइम ब्रांच और ऊंज थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक ट्रक में टूटे हुए शीशे के टुकड़े लादकर दिल्ली की तरफ भेजे जा रहे हैं, और इस ट्रक में भारी मात्रा में गांजा रखकर सप्लाई किया जा रहा है। वैसे ही पुलिस ने ऊंज थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 19 पर ट्रक रोककर जब तलाशी ली तो उसमें 350 किलो गांजा बरामद किया गया है। बताया जा रहा है गांजा की इस बड़ी खेप के साथ आगरा निवासी पवन कुमार यादव और हाथरस निवासी प्रबेन्द्र सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

वहीं दूसरी तरफ पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार का कहना है इस पूरे प्रकरण में दो गांजा तस्कर शनि यादव पुत्र राधेश्याम निवासी गणेश बिहार कालोनी औरगांबाद जनपद मथुरा और कपिल चौधरी उर्फ विष्णु चौधरी निवासी सिकन्दरा जनपद आगरा है जो फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है। इस मामले में धारा-8/20/25 एनडीपीएस एक्ट 207 एम।वी। एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर पकड़े गए तस्करों को माननीय न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जा चुका है।

कोरोना महामारी के समय में देशवासियों के लिए संकटमोचक बना रेलवे, जानिए कैसे?

केरल में मौत बनकर बरसे बदरा, बढ़ता जा रहा है मौत का आँकड़ा

कपिल शर्मा ने अब बताई शो छोड़ने की वजह

Most Popular

- Sponsored Advert -