50 करोड़ में बनने जा रही है इस पॉपुलर तेलगु एक्टर की बायोपिक

Jul 13 2018 12:00 PM
50 करोड़ में बनने जा रही है इस पॉपुलर तेलगु एक्टर की बायोपिक

आजकल बॉलीवुड में बायोपिक बनाने का चलन हो गया है. बॉलीवुड के साथ ही इन दिनों टॉलीवूड में भी बायोपिक बन रहीं हैं. इन दिनों एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण अपने पिता नंदमुरी तारका रामाराव के जीवन पर बायोपिक बनाने की तैयारी में लगे हुए हैं. आप लोग जानते ही होंगे कि नंदमुरी तारका रामाराव को फैंस NTR के नाम से जानते हैं. उनके जीवन पर बनने वाली बायोपिक में उनकी पत्नी का किरदार विद्या बालन निभाने वाली हैं. फिल्म के बजट के बारे में बात की जाए तो वह 50 करोड़ रुपए में बनाई जाएगी.

यह टॉलीवूड की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है. खबरों की मानें तो यह फिल्म अगले साल यानी 2019 में रिलीज होगी. इस फिल्म के लिए काफी तैयारियां चल रहीं हैं. फिल्म का निर्देशन NTR के बेटे नंदमुरी बालकृष्ण खुद कर रहे हैं. वह हमेशा से ही अपने पिता की बायोपिक को बनाने का सपना देख रहे थे और अब उनका सपना सच होने जा रहा है. नंदमुरी बालकृष्ण कई समय से निर्देशन के क्षेत्र में भी उतरना चाहते थे लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उन्हें यह मौका उनके पिता की बयोपिक के द्वारा मिलेगा.

नंदमुरी को भी आप सभी ने कई हिट तेलगु फिल्मों में देखा ही होगा. जल्द ही वह अपने पिता की बायोपिक की शूटिंग में जुटने वाले हैं. फिल्म के लिए विद्या बालन से बात की जा चुकी हैं वह भी फिल्म के लिए तैयार हैं. आप सभी को बता दें कि NTR एक अभिनेता, प्रोड्यूसर, निर्देशक, एडिटर और राजनेता रह चुके हैं और उन्होंने तीन बार नेशनल फिल्म आवार्ड अपने नाम किया हैं और साथ ही उन्हें बेस्ट तेलगु एक्टर का अवार्ड भी मिल चुका है.

डर्टी एक्ट्रेस की तस्वीरें देखकर भीग जाएगा आपका दिल

Video: शादी के पहले हर हफ्ते प्रेग्नेंट हुई है यह अभिनेत्री

Video: 'आशिकी' फेम राहुल रॉय के बेटे ने की इस लड़की संग गंदी हरकत

?