क्या कोरोना की वजह से 50 डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा? जानें पूरी डिटेल
क्या कोरोना की वजह से 50 डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा? जानें पूरी डिटेल
Share:

मध्यप्रदेश के कई जिलों में कोरोना का प्रसार हो गया है. वहीं ग्वालियर जिले में एक साथ 50 डॉक्टरों ने इस्तीफा दे दिया है. बताया जा रहा है कि कोरोना की वजह से पहले इन सभी लोगों ने इस्तीफा दे दिया है. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप सा मच गया है. हालांकि राज्य में एस्मा लागू है, इसे लागू होने के बाद जरूरी सेवाओं से जुड़े लोग ड्यूटी से पीछे नहीं हट सकते हैं. लेकिन अधिकारियों का कहना है कि इनलोगों ने पहले ही इस्तीफा दे दिया था.

दरअसल कोरोना के वजह से ग्वालियर के गजराजा मेडिकल कॉलेज में तीन महीने के लिए 92 डॉक्टरों की नियुक्ति की गई थी. ये सभी 92 लोग जीआर मेडिकल कॉलेज से पासआउट थे. इनकी नियुक्ति अलग-अलग विभागों में अस्थाई रूप से की गई थी. प्रदेश को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए चिकित्सा शिक्षा विभाग ने गजराजा मेडिकल सहित प्रदेश के दूसरे मेडिकल कॉलेजों में एमबीबीएस इंटर्न करने वालों को अस्थाई रूप से नियुक्ति का आदेश दे दिए थे.

बता दें की गजराजा मेडिकल कॉलेज में 114 लोगों की संविदा पर नियुक्ति हुई थी, जिसमें 92 लोग ही ज्वाइन किए. संविदा पर नियुक्त इन डॉक्टरों की ड्यूटी सुपर स्पेशलिटी और आइसोलेशन वार्ड में लगाई गई थी. 50 इस्तीफा देकर चले गए हैं. संविदा पर नियुक्त 42 डॉक्टर ही यहां बचे हैं. ऐसे में आने वाले दिनों में मरीजों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

एमपी : मस्‍जिद में नमाज पड़ने के लिए एकत्रित हुए 40 लोगों पर मामला हुआ दर्ज

नहीं संभल रहा मौत का आंकड़ा, मरने वालों की संख्या में बना भारत का दूसरा कोरोना पीड़ित राज्य

ग्वालियर : बीएसएफ के अफसर ने 13 दिन में जीती कोरोना से जंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -