मंदिर में भगवान के सामने पुजारियों ने मिलकर किया मासूम बच्ची का रेप
मंदिर में भगवान के सामने पुजारियों ने मिलकर किया मासूम बच्ची का रेप
Share:

भोपाल. देशभर में आए दिन लड़कियों के साथ हो रहे बलात्कार के मामले सुनने में आते हैं. अब मध्यप्रदेश की एक मासूम बदमाशों की हवस का शिकार हुई है. इस बार किसी आम इंसान ने नहीं बल्कि भगवान की सेवा करने वाले पुजारियों ने अपनी हैवानियत दिखाई है. मध्यप्रदेश के दतिया जिले में मंदिर के पुजारियों ने मिलकर एक मासूम को अपनी हैवानियत का शिकार बनाया है. बच्ची की उम्र 5 साल बताई जा रही है.

मदरसे में हैवानियत, नाबालिग से बलात्कार के आरोप में मौलवी गिरफ्तार

सूत्रों की माने तो दो पुजारी चॉकलेट का बहाना देकर बच्ची को बहला-फुसला कर मंदिर ले गए और वहां उन्होंने मासूम का रेप कर लिया. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी राजू पंडित और बटोली प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इन दोनों ही बदमाशों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. जानकारी के मुताबिक दोनों ही पंडित बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने मंदिर में ले गए और वहां उन्होंने उसका रेप कर लिया. इस वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों उस बच्ची को उसके घर के बाहर छोड़ आए.

सुहागरात के दूसरे ही दिन पति ने फेसबुक पर अपलोड की पत्नी की नग्न तस्वीर, वजह कर देगी हैरान

दोनों ने बच्ची को इस बारे में किसी को ना बताने की धमकी भी दी. जब बच्ची को दर्द हुआ तो उसकी माँ ने इसकी वजह पूछी. इसके बाद बच्ची ने अपनी माँ को इस घटना के बारे में सब कुछ बता दिया. बच्ची के घरवालों ने फिर पुलिस को इस पूरी घटना के बारे में बताया और शिकायत दर्ज करवाई. पीड़ित बच्ची के पिता किसान है. फ़िलहाल बच्ची का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है और उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. दतिया के एसपी मयंक अवस्थी ने कहा कि इन दोनों ही पुजारियों ने इससे पहले भी मासूम बच्चियों के साथ गलत हरकत की है और उन बच्चियों के माता-पिता ने पुजारियों की हरकतों को लेकर शिकायत भी की है.

खबरें और भी....

रोहिंग्याओं को लेकर भारत का पहला बड़ा कदम, वापस भेजेगा म्‍यांमार

एक दिन की राहत के बाद पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आया बड़ा उछाल

सुप्रीम कोर्ट ने मानसिक रोगियों पर सभी राज्यों से मांगा जबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -