घर में घुसे 2 युवक और 5 साल की लड़की को बनाया अपनी हैवानियत का शिकार
घर में घुसे 2 युवक और 5 साल की लड़की को बनाया अपनी हैवानियत का शिकार
Share:

आजकल आने वाले अपराध के किस्से दिल को दहला देने वाले होते जा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला जो सामने आया है उस मामले में दो दरिंदों ने पांच साल की एक बच्ची को अपनी हैवानियत का शिकार बना डाला. जी हाँ, वहीं बीते दिन शाम को बच्ची को महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया तो उसकी चीखें और दर्द उसके साथ हुई भयावहता को दिखाने में कामयाब रहे. इस मामले में बीते दिन के दोपहर की इस वारदात के बाद सभी के होश उड़ गए वहीं अस्पताल के बेड पर मासूम अपनी मां के गले से लिपटकर सिसकियां ले रही थीं. वहीं इस मामले में उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

इस मामले को आनंदपुरी थाना इलाके का बताया जा रहा है जहाँ बीते मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे बच्ची की मां सोयाबीन काटने खेत में गई थी. घर पर पीड़िता और उसके भाई-बहन ही थे. उस समय बाइक पर दो युवक आए और बच्ची के भाई को धमकाकर घर से भगा दिया. उसके बाद जब करीब 3 बजे महिला को उसके भतीजे ने कॉल कर बताया कि उसके घर से जोर-जोर से आवाजें आ रही हैं तो इस बात को सुनते ही महिला अपने घर पहुंची. वहीं घर पहुंचने पर बाहर रिश्तेदार और गांव के कुछ लोग खड़े थे और महिला की जेठानी ने बताया कि दो युवक बाइक लेकर आए थे और हल्ला होने पर दोनों वहां से भाग निकले.

इस मामले में जब महिला ने घर में देखा तो उसकी मासूम बेटी बदहवास हाल में थी और उसके कपड़े खून से सने थे. इसके बाद महिला बेटी को स्थानीय अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर ने रक्तस्त्राव होने और मामला ज्यादती का होने पर एमजी अस्पताल ले जाने को कहा. उसके बाद मासूम को शाम को एमजी अस्पताल लाया गया और अब वह थोड़ी ठीक है. इस मामले में पुलिस का संदेह महिला के ही किसी रिश्तेदार पर है.

बेटी के 13वें जन्मदिन पर पिता ने किया रेप, कहा- 'ये है तुम्हारा गिफ्ट...'

नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए दो लड़के और फिर 4 दोस्तों ने मिलकर...

नौकरी दिलवाने का कहकर युवक ने बनाया महिला को बंधक और रोज करने लगा रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -