27 लाख से भी ज्यादा लोगो के दिलों को छू जाने वाला वीडियो हुआ वायरल
Share:

आजकल सोशल मीडिया पर एक छोटी सी बच्ची, एक पांच साल की बेटी का 27 लाख से भी ज्यादा लोगो के दिलों को छू जाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है.

दुनिया में बेटी एक ऐसा शब्द है जिसकी कोई परिभाषा नहीं है. बेटी शब्द अपने आप में एक सार्थक शब्द है. देश दुनिया में अब तक हमने ना सिर्फ बेटियों की महानता देखी है बल्कि कई ऐसे काम भी देखे है जो असंभव थे. बेटियों ने कई बार खेल के मैदान से लगाकर जंग के मैदान तक न सिर्फ अपना नाम रोशन किया है बल्कि अपना रुतबा कायम किया है.

हाल में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमे एक बेटी का एक अंधे पिता के प्रति समर्पण देखने को मिला है. इस वीडियो में बताया गया है कि किस तरह पांच साल की एक छोटी सी बच्ची अपने अंधे पिता की आँखे बनकर उन्हें सहारा देती है और उनके काम में हाथ बंटाती है. यह वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमे वह अपने अंधे पिता की मदद करती हुई नजर आ रही है.

यह वीडियो 9 जून को फेसबुक पर अपलोड किया गया था जिसमे पांच साल की जेनी और उसके पिता को बताया गया है.फिलीपींस की Rubylyn Capunes ने यह वीडियो 9 जून अपलोड किया था जिसे अब तक 27 लाख से भी ज्यादा लोगो ने देखा है, अब तक इस वीडियो को 52,516 लोगों ने शेयर किया है. जेनी के पिता फिलीपिंस के एक नारियल फर्म में काम करते हैं और वे अंधे है. किन्तु छोटी सी बच्ची जेनी हर समय उनके साथ रहकर हर काम में उनकी मदद करती है.

बता दे कि पांच साल की जेनी और उसके पिता का यह वीडियो सोशल मिडिया पर इतना वायरल हुआ कि कुछ ही दिनों में 20 लाख से ज्यादा लोगो द्वारा देखा जा चूका है.  इस वीडियो के वायरल होने पर ABS-CBN फाउंडेशन जेनी और उनके पिता की मदद के लिए आगे अाई है. जिसमे जेनी और उसके पिता को किसी अन्य सुरक्षित वातावरण में ले जाने के साथ उनकी मदद की जाएगी. इस वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह एक छोटी सी प्यारी बच्ची अपने अंधे पिता की आंखे बनी हुई है.

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -