ईशनिंदा के बाद बच्चे ने काटा हाथ, थाली में रख पेश किया इमाम को
ईशनिंदा के बाद बच्चे ने काटा हाथ, थाली में रख पेश किया इमाम को
Share:

लाहौर : पाकिस्तान की पुलिस ने एक मस्जिद के इमाम को गिरफ्तार किया है, उस पर आरोप है कि वो हिंसा भड़काता है। इमाम ने एक 15 साल के बच्चे पर ईशनिंदा का आरोप लगाया इसके बाद लड़के ने घर जाकर अपना एक हाथ काट लिया, इसके बाद ही पुलिस ने इमाम को गिरफ्तार किया। इमाम शबीर अहमद उस वक्त पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक भड़काऊ भाषण दे रहे थे। तभी उन्होने भीड़ से पूछा कि यहां ऐसा कौन है जो पैगंबर मोहम्मद से प्रेम नहीं करता है।

स्थानीय पुलिस प्रमुख नौशेर अली ने बताया कि मोहम्मद अनवर नाम के इस बच्चे ने इस सवाल के बाद हाथ खड़ा कर दिया। शायद उसने सवाल गलत सुन लिया था। इसके बाद इमाम ने अनवर को खड़ा कर उस पर ईशनिंदा का आरोप लगाया इसके बाद इनवर घर गया और उस हाथ को ही काट डाला जिसे उसने उठाया था।

इसके बाद उसने हाथ को एक थाली में रखा और इमाम को पेश कर दिया। हैरानी की बात ये है कि इस घटना के बाद परिवार वालों और पड़ोसियों ने अनवर की तारीफ की। नौशेर ने कहा कि उन्होने एक वीडियो देखा है, जिसमें गांव के लोग अनवर का अभिनंदन करप रहे है और उसके माता-पिता गौरवान्वित हो रहे है।

बता दें कि पाकिस्तान में ईशनिंदा एक विवादित मसला है। अक्सर ऐसी खबरें आती है कि इस्लाम का अपमान करने वाले को गुस्साई भीड़ ने मार डाला। पाकिस्तान में ईशनिंदा के लिए साफ तौर पर सजा का ऐलान नही है लेकिन इसके लिए मौत की सजा का प्रावधान है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -