चर्च में गोलीबारी से 5 महिलाएं मृत
चर्च में गोलीबारी से 5 महिलाएं मृत
Share:

मॉस्को: चरमपंथियों का भयावह साया फ़िलहाल सम्पूर्ण विश्व पर छाया हुआ है. विश्व के हर देश से इन आतंकियों की सामान्य लोगों के लिए मुसीबत बनने की खबरे आती रहती है. अफ्रीका हो या इज़राइल, केन्या हो या सोमालिया हर तरफ इन कट्टर और गलत सोच वाले नरपिशाचों ने मौत का तांडव मचा रखा है. अभी हाल ही में रूस के एक चर्च में आतंकी हमला हुआ, जिसमे अज्ञात बंदूकधारी ने 5 महिलाओं की जान ले ली वहीं 4 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गई. 

यह घटना रूस के उत्तरी काकेशस क्षेत्र के दागिस्तान में एक रूढ़िवादी गिरजाघर में हुई. यह चर्च किजलियार शहर के अंतर्गत आता है. रुसी मीडिया के अनुसार बताया जा रहा है कि, एक अज्ञात व्यक्ति हाथ में बन्दुक लिए चर्च में दाखिल होता है और अंदर मौजूद श्रद्धालुओं पर अंधाधुंध गोलियां बरसाने लग जाता है. हमले की सुचना मिलने पर जब पुलिस वहां आती है, तो हमलावर उनपर भी गोलियां चलना शुरू कर देता है लेकिन पुलिस बल मुठभेड़ में हमलावर को मार गिराती है.

स्वास्थ्य मंत्रालय की प्रवक्ता जलिना मुर्तजालिएवा ने स्थानीय न्यूज एजेंसी को बताया कि, इस हमले में 5 महिलाएं मारी गई और 4 महिलाओं सहित 3 पुलिस वाले भी घयल हो गए. सूत्रों के अनुसार यह आशंका जताई जा रही है कि, गिरजाघर में हमला करने का यह दुष्कृत्य किसी चरमपंथी संगठन का हो सकता है. 

क्या रूस की वजह से चुनाव जीते थे ट्रम्प ?

फिर यौन संबंधों को लेकर फंसे ट्रम्प

अमेरिका :ऑपरेशन आतंकवाद के तहत, हारून को उम्रकैद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -