रिलीज हुआ '5 Weddings' का दमदार ट्रेलर
रिलीज हुआ '5 Weddings' का दमदार ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड फिल्म 5 वेडिंग्स​ का का लोगों को बहुत बेसब्री से इंतज़ार है और हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जो बहुत ही धमाकेदार नजर आ रहा है. इस ट्रेलर में राजकुमार राव का किरदार काफी शानदार है वहीं नरगिस फाखरी भी बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. इस फिल्म में राजकुमार राव और नरगिस फाखरी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं और इनके साथ ही फिल्म में बो डेरेक और कैंडी क्लार्क भी नजर आ रहे हैं. फिल्म की इसी साल 21 सितंबर को रिलीज किया जाने वाला है. फिल्म काफी दमदार होगी यह फिल्म के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है.

शादी से पहले दीपिका की मां ने बेटी-दामाद के लिए रखी खास पूजा

फिल्म को नम्रता सिंह गुजराल के साथ डायरेक्ट किया गया है और फिल्म के ट्रेलर को काफी आकर्षक कहा जा रहा है. फिल्म का ट्रेलर आज ही तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है और ट्रेलर शेयर कर उन्होंने लिखा है Rajkummar Rao, Nargis Fakhri, Bo Derek and Candy Clark... Trailer of #5Weddings... Directed by Namrata Singh Gujral... 21 Sept 2018 release... #5WeddingsTrailer link:

केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए सनी ने कर दिखाया ऐसा कारनामा

आपको बता दें की इस फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक और शानदार है और इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर आपको बहुत मजा आएगा क्योंकि ट्रेलर काफी मजेदार है. फिल्म की कहानी एक अमेरिकन जर्नलिस्ट की है जो इंडिया की कलरफुल वेड्डिंग्स को अपनी मैगजीन कवर के लिए जानने और कैमरे में उतारने के लिए आती है उसके बाद उसके साथ क्या क्या होता है वह आप इस फिल्म के आने के बाद ही देख पाएंगे. फिलहाल आप देखिए ट्रेलर.

पक्की हुई छोटे नवाब तैमूर अली खान की शादी, इस लड़की की खुलेगी किस्मत

निक से शादी के बाद मोदी को टक्कर देंगी प्रियंका, भविष्यवाणी में हुआ खुलासा

मुसीबत के घेरे में आईं काजोल की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -