टीवी की 5 सुपरहिट जोड़ी, जो रील लाइफ से चली और रियल लाइफ पर आकर रुकी

टीवी की 5 सुपरहिट जोड़ी, जो रील लाइफ से चली और रियल लाइफ पर आकर रुकी

टीवी शो के कुछ कपल्स ऐसे होते हैं जो रील लाइफ कपल रह कर दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. लेकिन बाद में ये खबर भी आती है कि उन दोनों ने शादी कर ली. जी हाँ, टीवी के कुछ ऐसे ही कपल्स के बारे में हम बताने जा रहे हैं जिन्होंने टीवी में काम करते ही एक दूसरे से प्यार कर लिया और शादी भी कर ली. आइये जानते हैं उनके बारे में.

* गुरमीत-देबिना :

राम की भूमिका निभा चुके गुरमीत चौधरी ने सीता बनी देबिना को टीवी पर प्यार करते-करते असल में प्यार हो गया और दोनों ने शादी भी कर ली. दोनों करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट करते रहे.

* राम-गौतमी :

टीवी शो 'घर एक मंदिर' में साथ करने से राम कपूर और गौतमी गाडगिल एक दूसरे से प्यार कर बैठे. दोनों ने 2003 में वैलेंटाइन डे के दिन शादी कर ली और हमेशा के लिए एक हो गये. अब ये दो बच्चों के माता पिता भी हैं.

* हितेन-गौरी :

हितेन अपनी पत्नी से पहली बार एयरपोर्ट पर मिले थे और पहेली ही नज़र में प्यार हो गया. हितेन और गौरी 'कुटुंब' और 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे शो में एक साथ काम कर चुके हैं जिसके बाद इन्होने 2004 में शादी कर ली.

* विवियन-वाहजीब :

विवियन डीसेना और वाहजीब 'प्यार की एक कहानी' के सेट पर मिले थे जिसमे ये दोनों ही लीड रोल कर रहे थे. वहीँ इन्हे प्यार हुआ और एक दूसरे को डेट करने लगे. कुछ समय डेट के बाद साल 2013 में दोनों ने शादी कर ली पर शादी कामयाब नहीं हुई, शादी के तीन साल बाद ही दोनों अलग हो गए.

* शरद-कीर्ति :

दोनों की पहली मुलाकात 2004 में दूरदर्शन के शो 'आक्रोश' पर हुई थी. जब दोनों मिले थे उसके कुछ ही समय बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी का मन बना लिया था. वहीँ 2005 में दोनों ने शादी कर ली.

तो ये थे वो कपल जो रील लाइफ से अपनी रियल लाइफ के कपल बन गए और काफी छा गए. 

बिकिनी में बैडरूम में अपनी हॉट बॉडी फ्लॉन्ट कर रही किन्नर बहु

बिना मेकअप इतनी भयानक दिखती है हिना खान

 

?