इन 5 जगहों पर विद फॅमिली कभी मत जाना

इन 5 जगहों पर विद फॅमिली कभी मत जाना
Share:

अक्सर लोग अपनी भागती दौड़ती जिंदगी से थोड़ा सा आराम पाने के लिए छुट्टियों का सहारा लेते है, जिसमे वे अपने परिवार के साथ कहीं घूमने निकल जाते हैं और आम दिनचर्या से थोड़ा ब्रेक लेते हैं. अगर आप भी ऐसा ही कुछ प्लान कर रहे हैं तो पहले इस पोस्ट को पढ़ लें. दुनिया में कुछ जगह ऐसी भी हैं, जो दिखती तो आकर्षक हैं, लेकिन वहां आप परिवार के साथ जाने का जोखिम नहीं ले सकते, तो आइये जानते हैं ऐसी ही कुछ जगह के बारे में.

कसोल:- भारत का एम्स्टर्डम कहलाया जाने वाला कसोल अपनी शांति और खूबसूरती के लिए मशहूर है, लेकिन ये जगह विदेशियों और हिप्पियों से भरी रहती है, जहाँ रात भर पार्टियां चलती हैं और लोग नशे में धुत्त रहते हैं, ऐसे में वहां परिवार के साथ नहीं जाया जा सकता.

20 साल में इतने बच्चों की माँ बन चुकी है ये महिला सुन के उड़ जायेंगे होश

मलाना: हिमाचल प्रदेश का यह इलाका अपने प्राकृतिक सौंदर्य और चरस की खेती के लिए मशहूर है, यहाँ दुनिया की सबसे अच्छी चरस पाई जाती है, इसी कारण यहाँ अधिकतर लोग नशे में धुत्त पाए जाते हैं.

हैम्बर्ग: जर्मनी के इस शहर को नाईट लाइफ का मक्का कहा जाता है, जहाँ बार और पबों की भरमार है, साथ ही यहाँ बहुत बड़ा रेड लाइट एरिया भी है.

यहाँ जलती चिताओं के बीच नाचती हैं महिलाऐं

कैनकुन: मेक्सिको के इस शहर में 24 घंटे पार्टीज़ चलती रहती है, यहां मस्ती और नशे में डूबी रात के लिए आपको फ़ैमिली नहीं, दोस्तों की ज़रूरत पड़ेगी.

तेल अवीव: इजराइल का यह शहर भी अपनी रातों के लिए मशहूर है, यहाँ रात को 11 बजे बाद ही रौनक बढ़ना शुरू होती है, यहाँ की गे पार्टीज काफी पॉपुलर है. 

तो देखा आपने दोस्तों, ये जगह फैमिली के साथ जाने लायक नहीं, बल्कि दोस्तों के साथ जाने लायक है. 

अन्य रोचक खबरें:- 

हर Family Whatsapp Group की कहानी ऐसी ही होती है

इंग्लिश के दीवानों इनसे कुछ सीख लो

दुनिया में इस 'गोल्डन ब्रिज' से आकर्षक कुछ भी नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -