5 ऐसी वैबसाइटस जो करेंगी आपको एंटरटेन
5 ऐसी वैबसाइटस जो करेंगी आपको एंटरटेन
Share:

अक्सर ऐसा होता है के हम अपने रोज रोज के रूटीन काम से बोर हो जाते है। ऐसे मे हम कुछ फनी करना चाहते है जिससे एंटरटेन हो और हमारे दिन भर की थकान भी उतर जाए। अगर आप भी कुछ फनी करना चाहते है और बोर फील नहीं करना चाहते है तो इन 5 वैबसाइट पर जरूर विजिट करे - 1.Sporcle – इस वैबसाइट पर जाकर आप क्विज सॉल्व कर सकते है। फन और एंटरटेन के साथ साथ इस वैबसाइट से लर्निंग एक्सपिरियन्स भी मिलेगा। इसमे कोई पर्टिकुलर क्विज नहीं बल्कि इस पर आप अपने इन्टरेस्ट के हिसाब से कैटेगरी चुनकर क्विज खेल सकते है। Sporcle वैबसाइट पर ऐसे क्रेज़ी क्विज है, जो अपने पहले कभी खेल नही होंगे।

2.Midomi – अगर आप गाने सुनने के शोकीन है तो ये वैबसाइट आपके लिए है। ऐसी तो कई वैबसाइट जिन पर गाने का नाम डाला और डाउनलोड कर लिया। लेकिन कई बार ऐसा होता है की हमे गाने की धुन तो याद होती है पर हमें उसका नाम याद नहीं आता। इस वैबसाइट पर जाकर आपको बस गाने की धुन गुनगुनानी है और आपको आपका पसंदीदा गाना मिल जाएगा।

3.Name Combiner – ये वैबसाइट आपको आपका इंटरेस्टिंग निकनेम बताएगी। Name combiner वैबसाइट पर जाकर आपको कोई भी दो नाम टाइप करना है, आप चाहे तो अपना और अपने दोस्त का नाम भी डाल सकते है। फिर यह वैबसाइट आपको दोनों नाम से मिलता जुलता निक नेम बताएगी।

4.Playback.Fm – Playback.Fm वैबसाइट पर ऐसे कई फीचर्स मोजूद जिससे आप अपने बर्थ डेट से जुड़ी कुछ मजेदार बाते जान सकते है। जैसे आप इस पर अपनी बर्थ डेट डालिए, फिर ये आपको बताएगा के आपको दुनिया मे आए हुए कितने मिनट हुए है और ये भी के जिस दिन आपने जन्म लिया उस दिन का नंबर 1 गाना कोनसा था।

5.Lunchtimers – अगर आप भी एक ही रूटीन से बोर हो गए है और आप गेम खेलने के शोकीन है, तो आप Lunchtimers वैबसाइट पर जाकर इंटरेस्टिंग गेम खेल सकते है। इसके लिए सबसे पहले आपको ये वैबसाइट अपने कम्प्युटर मे डाउनलोड करना होगा। इसमे आपको इंग्लिश के लेटर मिलेंगे जिसकी मदद से आप ऑनलाइन गेम खेल सकते है जैसे वर्ड गेम खेल सकते है, पोयम लिख सकते है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -