दिल्ली में एक मकान पर गिरी 5 मंजिला बिल्डिंग
दिल्ली में एक मकान पर गिरी 5 मंजिला बिल्डिंग
Share:

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में नारायणा के इंद्रपुरी क्षेत्र में निर्माणाधीन बिल्डिंग गिर गई. यह बिल्डिंग पांच मंजिला थी, जो कि अपने पास में बने हुए एक मकान पर ही गिर गई. यह घटना शुक्रवार रात लगभग 3 बजे हुई. बिल्डिंग गिरने के कारण कई लोग घायल हो गए. हादसे के तुरंत बाद पुलिस ने वहां घेराबंदी कर दी और राहत कार्य शुरू कर दिया.

पास के मकान में रहने वाले लोगो के अनुसार, जब बिल्डिंग गिरी तो एक धमाके जैसी आवाज आई और चारो तरफ धूल ही धूल फ़ैल गई. स्थिति ऐसी हो गई थी कि वे मकान से उतरने में असमर्थ हो गए थे. जिसके बाद उन्हें रस्सी की सहायता से निचे उतारा गया. फ़िलहाल निर्माणाधीन बिल्डिंग के मालिक को हिरासत में ले लिया गया है. घटना की तस्वीरों से स्पष्ट है कि बिल्डिंग गिर कर मकान के ऊपर टिकी हुई है.

अभी तक बिल्डिंग के कारणों का पता नहीं चल पाया है किन्तु यह भी माना जा रहा है कि घटिया निर्माण सामग्री इस्तेमाल करने के कारण ये हादसा हुआ है. नारायणा से विधायक विजेंद्र गर्ग ने इस हादसे को लेकर कहा कि यह एमसीडी की गैर जिम्मेदारी और लापरवाही है. साथ ही यह कहा कि एमसीडी किसी को भी कहीं भी बिल्डिंग बनाने की अनुमति दे देती है.

ये भी पढ़े 

MCD में हार के बावजूद मजबूत बनकर उभरे माकन

भाजपा की जीत का बदला लेने में लगी है आम आदमी पार्टी

कांग्रेस की होगी सत्ता में बहाली : अमरिंदर सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -