सेक्स के 5 नए ट्रेंड्स जो आपको भी कर देंगे पागल

सेक्स के 5 नए ट्रेंड्स जो आपको भी कर देंगे पागल

सेक्स की बात करें तो हर कोई ऐसा पार्टनर चाहता है जो उसी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाये और हर तरह की इच्छा को पूरा करे. आज के ज़माने में लोग खुलकर सेक्स की बात करते हैं और खास तौर पर अपने दोस्तों से. लेकिन सेक्स को लेकर रोज़ नयी बातें सामने आती रहती हैं. आप में से कुछ ही लोग होंगे जो सेक्स ट्रेंड के बारे में ज्यादा जानते होंगे आज हम उसी के बारे में बता रहे हैं.

* फर्स्ट डेट पर सेक्स : डेटिंग एप के ज़रिये लोग आजकल मिलते हैं और एक दूसरे से अंतरंग हो जाते हैं. लड़का या लड़की जिसके बारे में जैसा सोचता है उसे बता देता है जिससे किसी को भी आपत्ति नहीं होती.

* बेन्चिंग : इसको एक गेम लिया गया है जिसमें शख्स बेंच पर बैठकर अपनी बारी का इंतज़ार करता है और उसके बाद लड़की से सेक्स करता है. इसके अलावा गेम में पार्टनर स्वैपिंग भी किया जाता है और लड़के और लड़कियों को एक दूसरे को रिझाना होता है.

आपकी सेक्स लाइफ को बूस्ट करेगा ये रंग

* शेव्डकिंग : इसमें मेल पार्टनर अपने दाढ़ी से अपनी फीमेल पार्टनर के प्राइवेट अंगों को स्पर्श करता है और दाढ़ी के सहारे ही महिला को चरमसुख तक पहुचाने की कोशिश करता है जिसे शेव्डकिंग कहा गया है.

* हॉन्टिंग : इसमें हॉलीवुड का कांसेप्ट है जिसमें एक पार्टनर सेक्स के पहले बैडरूम को घोस्ट का लुक दे देता है और खुद भी वैसा ही बन जाता है और भूत की तरह ही व्यवहार करता है.

* एनिमल सेक्स : एनिमल सेक्स तो आप जानते ही होंगे जो अब आम हो चुका है. दोनों पार्टनर एक दूसरे को जानवर की तरह प्यार करते हैं और कुछ ऐसी ही पोजीशंस अपनाते हैं.

यहां क्लिक ना करें..

 

इस चीज़ से आपकी सेक्स लाइफ हो सकती है बर्बाद

फर्स्ट नाईट सेक्स में जरुरी होती है ये बातें

क्या आप भी सोते समय करते हैं मोबाइल का इस्तेमाल?

?