लूटपाट करने वाले 5 लुटेरों को पुलिस ने दबोचा
लूटपाट करने वाले 5 लुटेरों को पुलिस ने दबोचा
Share:

दुनिया में शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति होगा जिसे अमीर बनने की चाहत न हो. जल्द से जल्द अमीर बनने की चाह में कई बार युवक शॉर्टकट लेते हैं लेकिन वह उन्हें भारी पड़ जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ हरियाणा के चरखी दादरी जिले में. हरियाणा के चरखी दादरी जिले में 5 युवकों के सर पर जल्द अमीर बनने का ऐसा जूनून सवार हुआ कि उन्होंने चोरी और लूटपाट का रास्‍ता अपना लिया. इतना ही नहीं उन्होंने पुलिस टीम पर ही अटक कर लूटपाट की कोशिश की और उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी.

पकड़े गए पाँचों युवकों के पास से भारी तादात में हथियार और चोरी की 3 मोटरसाइकिल बरामद की गई. इन युवकों ने दर्जन भर से ज्यादा लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया है. पुलिस को गुप्त तरीके से सूचना प्राप्त हुई कि कुछ युवक लूटपाट की मंशा से हथियारों से लैस होकर दादरी के गांव सांजरवास से रानीला रोड पर खड़े हैं. दादरी सीआईए पुलिस को मंगलवार रात यह सूचना मिली जिस पर कार्यवाही करते हुए एएसआई मक्खन सिंह के नेतृत्व में सीआईए की टीम ने अपनी गाड़ी को आम जान की गाड़ी में परिवर्तित कर सांजरवास-रानीला रोड पहुंच गए. जैसे ही नहर पुल के पास टीम की गाड़ी पहुंची तो उक्त युवकों ने सड़क पर बाइकें लगाकर व टार्च दिखाकर पुलिस की गाड़ी रुकवा ली.

जैसे ही गाड़ी रुकी युवकों ने हथियार निकाल उन्हें नीचे उतरने को कहा लेकिन टीम पहले से ही तैयार थी इसीलिए किसी चूक की कोई गुंजाइश नहीं थी. पुलिस कर्मियों ने फ़ौरन कांच नीचे कर लुटेरों पर रिवॉल्वर तान दी. अचानक हुई इस घटना में युवक घबरा गए और भागने की कोशिश करने लगे लेकिन पुलिस ने फुर्ती दिखते हुए मौके पर ही सभी आरोपियों को दबोच लिया. पकड़े गए लुटेरे परीक्षित उर्फ प्रिया गांव हालुवास व अन्य चार दादरी जिला के गांव फौगाट निवासी परमजीत उर्फ मोनू, नरेश उर्फ लंगड़ा व अमित उर्फ खड्डु उर्फ थम्पु गांव सांजरवास तथा बजरंग उर्फ भज्जी बौंदकलां के निवासी हैं.

बदमाशों के पास से पुलिस को दो रिवाल्वर व कारतूस, एक नकली रिवाल्वर, लोहे के दो पाइप, टार्च व तीन मोटरसाकिलें मिली हैं. सभी के खिलाफ बौंदकलां पुलिस थाना में आईपीसी की धारा 399, 402, 379 व 411 सहित आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया है. इसके अलावा उनसे पूछताछ में पता चला की वह पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं.

10 दिन से लापता बच्चे का शव घर से 1 किमी दूर मिला

पार्सल में भेजा रेडियो बम, धमाके में तीन घायल

गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रपति से सम्मानित महिला पुलिस आरक्षक से छेड़छाड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -