इन 5 कारणों से हिट होगी सलमान-कटरीना की 'भारत'

एक हफ्ते में सलमान खान और कैटरीना कैफ की 'भारत' सिल्वर स्क्रीन पर छाने के लिए तैयार है. इस फिल्म के लिए सलमान कटरीना कैफ के फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. शुरु से ही चर्चा में रही अली अब्बास जफर द्वारा डायरेक्ट की गई यह फिल्म 5 जून को रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज से पहले ही इसके ट्रेलर गाने सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इसी को देखते हुए फैंस की उत्सुकता दिखाई दे रही है. लेकिन इसी के साथ हम आपको बताने जा रहे हैं कि सलमान खान की भारत देखने की 5 खास वजहें.  

अच्छे एक्टर्स
फिल्म 'भारत' में इंडस्ट्री के कुछ उम्दा एक्टर्स देखने को मिलेंगे. सलमान और कैटरीना के अलावा इस फिल्म में दिशा पटानी, नोरा फतेही, वरुण धवन, जैकी श्रॉफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर जैसे नाम भी शामिल हैं.

फीमेल लीड विवाद
फिल्म में मेन एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हैं लेकिन पहले यही रोल प्रियंका चोपड़ा को ऑफर हुआ था. एन मौके पर इंटरनेशनल सिंगर निक जोनस से शादी की वजह से उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी.इसके बाद कैटरीना ने इसे संभाला है, अब यह देखना दिलचस्प होगा की वह इस रोल में कितना फिट बैठती हैं.

सलमान, कैटरीना और अली की तिकड़ी
सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर ने इससे पहले 'टाइगर जिंदा है' से बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. उस फिल्म की सफलता के बाद 'भारत' से भी काफी उम्मीदें हैं.  

सलमान का नया अवतार
इस फिल्म में सलमान खान अलग-अलग लुक में दिखेंगे. यह फिल्म उनकी जवानी से लेकर बुढ़ापे तक का सफर दिखाएगी, जिसकी वजह से फैंस को 'भाईजान' को कई लुक्स में देखने का मौका मिलेगा. 

फिल्म के गाने हिट 
फिल्म 'भारत' के गाने पहले ही सोशल मीडिया पर धूम मचा चुके हैं. 'स्लो मोशन', 'चाशनी' और 'ऐथे आ' जैसे गानों ने लोगों के मन में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता भर दी है.

ब्रेकअप के बाद रणबीर को याद करके खूब रोती थीं कटरीना, किया बड़ा खुलासा

अगर एक दिन हुई अर्जुन और रणबीर की शादी तो इनके यहाँ जाएंगी कटरीना

बॉलीवुड में अपना मिस्टर राइट ढूंढ रहीं हैं कटरीना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -