क्वाइट सेक्स के लिए अपनाएं ये 5 आसान पोजिशन

क्वाइट सेक्स के लिए अपनाएं ये 5 आसान पोजिशन

जब ​परिवार के साथ रहते है तो कई बार कपल्स फोरप्ले नहीं कर पाते है। ऐसे में उन्हें डर रहता है​ कि कहीं कोई देख ना लें या रूम में ही कुछ कर रहे हो तो उसकी आवाज बाहर नहीं चली जाएं। इतना ही नहीं कई बार कपल सेक्स करने से कतराते है तो आज हम आपको बताने जा रहे है कि ऐसे स्थिति में आप कैसे क्वाइट सेक्स कर सकते है जिससे रूम के बाहर आवाज नहीं जाए और आप इस लाइफ को इन्जॉय कर सकें।  

डॉगी स्टाइल - कई बार ज्यादा मूवमेंट की वजह से बेड आवाज करने लगता है। जिस वजह से सेक्स भी नहीं कर पाते। ऐसे में आप डॉगी स्टाइल में सेक्स कर सकते है। इसके लिए आप बेड पर नहीं बल्कि बेड के कोने पर हाथों के सहारे झुके और फिर सेक्स करें। इससे आवाज भी नहीं आएगी और आप असानी से सेक्स का मजा ले सकेंगे। 

अपने बेबी को प्रियंका ने इस रोमांटिक अंदाज़ में किया बर्थडे विश

69 पोजिशन - इस पोजिशन को आप आसानी से कहीं भी कर सकते हैं। यह पोजिशन बहुत क्वाइटली कर सकते है जिसे किसी के बारे में पता भी  नहीं चलेगा।

स्टैंडिंग पोजीशन - कई बार बेड पर सेक्स करने की बजाए आवाज होने का डर होता है ऐसे में आप स्टैंडिंग पोजीशन के जरिए चुपचाप इसका मजा ले सकते है। वहीं अगर आपकी पार्टनर आहें भरती है तो उन्हें ऐसा करने से ना कहे या फिर उनके मुंह पर हाथ रख दें। 

ये किसको पप्पी दे रहीं हैं किन्नर बहू...?

शावर सेक्स - शावर के दौरान अप इसका सबसे ज्यादा मजा ले सकते है। साथ ही बाथरूम में  स्पेस ज्यादा होती है तो आप कई सारी पोजिशन भी ट्राई कर सकते है। 

चेयर सेक्स - सेक्स करने के लिए यह भी पोजिशन भी अच्छी है। इसे रात के वक्त में ट्राई कर सकते है। ध्यान रहें कुर्सी की या आपक के पाटर्नर की आवाज नहीं आए। 

यह भी पढ़ें

दिव्यांका की इस तस्वीर को 2 घंटे में मिले लाखो लाइक्स

इस मॉडल ने फूलों से ढका अपना हॉट बदन, तस्वीरें देख आपकी भी सांसे थम जाएंगी

रितिक की इस एक्ट्रेस के लुक को देखकर नहीं लगा पाएंगे उनकी उम्र का अंदाज़ा