कौन लेगा रविचंद्रन अश्विन की जगह 2019 विश्व कप में
कौन लेगा रविचंद्रन अश्विन की जगह 2019 विश्व कप में
Share:

नई दिल्ली : वनडे मैच में इंडिया के ख़राब प्रदर्शन से सभी खिलाड़ियों पैर सवाल उठ रहे है जहा अश्विन एकदिवसीय और टी-20 क्रिकेट में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। आंकड़ों के मुताबिक, 2016 की शुरुआत से अश्विन ने अभी तक एक दर्जन से भी कम एकदिवसीय मैच खेले हैं और इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि वनडे टीम में उनकी जगह खतरे में है.

अगर टेस्ट टीम की बात की जाय तो यहाँ बेशक रविचंद्रन अश्विन की जगह पर कोई सवाल नहीं उठाया जा सकता वहीं दूसरी ओर, वनडे टीम में इस 30 वर्षीय खिलाड़ी की जगह के बारे में ऐसा नहीं कहा जा सकता रविचंद्रन अश्विन टेस्ट मैचों की तरह वनडे में विकेट निकालने में असफल रहे है इस वजह से 2019 विश्व कप के मद्देनजर टीम इंडिया के पास अश्विन के कई विकल्प हैं.

इन नामो की लिस्ट में सबसे पहले यजवेंद्र चहल का नाम है टी-20 में उनके नाम पर किसी भारतीय गेंदबाज द्वारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का रिकॉर्ड दर्ज है 23 वर्षीय युवा अक्षर के पास अभी पर्याप्त समय है और यह सिर्फ समय का खेल है कि उन्हें टीम इंडिया के सबसे बेहतरीन स्पिन-बॉलर ऑलराउंडर के तौर पर खुद को साबित करने का उचित मौका मिले शाहबाज़ नदीम और अमित मिश्रा भी इस रेस में शामिल है.

अश्विन की गेंदबाजी से हो सकते है अफ़्रीकी परेशान

सहवाग ने अश्विन से कहा- मै ऑफ स्पिनर को गेंदबाज नहीं मानता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -