जोधपुर में भीषण सड़क हादसा, दिल्ली के 5 यात्रियों की दर्दनाक मौत
जोधपुर में भीषण सड़क हादसा, दिल्ली के 5 यात्रियों की दर्दनाक मौत
Share:

जयपुर: राजस्थान के जोधपुर में शनिवार सुबह हुए एक सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. यह हादसा जोधपुर के फलोदी में हुआ है. मिनी टूरिस्ट बस और ट्रक की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई और 6 बच्चों समेत 12 लोग घायल हो गए. मरने वालों में सभी दिल्ली से हैं. फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है.  

पुलिस के अनुसार, जोधपुर जिले के बाप इलाके में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसे में दो महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं 6 बच्चों समेत 12 लोग घायल हो गए. थानाधिकारी हरि सिंह राजपुरोहित ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली से यह पर्यटक मिनी बस से जैसलमेर जा रहे थे, तभी आज सुबह बस फलौदी के बाप थाना इलाके के NH-11 पर गाड़ना गांव के पास एक ट्रोले से जा भिड़ी. 

यह टक्कर इतनी भीषण थी कि मिनी बस के परखच्चे उड़ गए. बस में सवार सभी लोग भीतर ही फंस गए मौके पर वीभत्स हालात के बीच पुलिस व ग्रामीणों ने सहायता कर घायलों को बाहर निकाला. फिलहाल घायलों को फलौदी और बीकानेर अस्पताल भेजा गया है. घायलों में कुछ की स्थिति नाजुक बनी हुई है. पुलिस का मानना है कि मिनी बस और ट्रॉली में से किसी एक चालक को झपकी आने की वजह से हादसा हुआ है. 

फरवरी में भारत की खुदरा मुद्रास्फीति में हुई 5.03 प्रतिशत की वृद्धि

गडकरी ने ऑटो इंडस्ट्री को मेक इन इंडिया को अपनाने के लिए कहा

वित्त मंत्रालय सेबी को स्थायी बांड पर परिपत्र वापस लेने की बात कही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -