जालोर में दर्दनाक हादसा, कार और ट्रक की भिड़ंत में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत
जालोर में दर्दनाक हादसा, कार और ट्रक की भिड़ंत में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत
Share:

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर संभाग के जालौर जिले के सांचौर के पास रविवार सवेरे हुए सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत होने की जानकारी सामने आ रही है। सभी लोग कार में सवार थे जिसकी भिड़ंत सामने से आ रहे एक ट्रक से हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी की कार का अगला हिस्सा ट्रक में बुरी तरह से समा गया, जिसमें सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि बाकी तीन ने अस्पताल ले जाते वक़्त व इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

सभी लोग सांचौर के रहने वाले थे जो जोधपुर से अपने परिवार के एक सदस्य को छोड़ने के बाद पुनः सांचौर जा रहे थे तभी घर से केवल 10 किलोमीटर दूर उनके साथ यह दुर्घटना हो गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मूलतः बाड़मेर के निवासी और वर्तमान में सांचौर में रह रहे गणपत लाल सुथार के परिवार के 2 पुत्र उनकी पत्नी और दोहिता दोहिती सड़क मार्ग से जोधपुर से सांचौर जा रहे थे। घर पहुंचने से दस किलोमीटर पहले ही चितलवाना थाना क्षेत्र के परावा सरहद में राष्ट्रीय राजमार्ग पर सामने आए एक ट्रक से उनकी कार की भिड़ंत हो गई। 

जिससे कि उसमें सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि बाकी तीन ने भी अस्पताल ले जाते समय व इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतकों में शामिल दिनेश की तीन महीने पहले ही शादी हुई थी। उसकी पत्नी को जोधपुर में छोड़ यह परिवार वापस सांचौर आ रहा था।

बप्पी लहरी के फेफड़ों में परेशानी होने के कारण कोरोना ने बढ़ाई चिंता, बेटे ने बताई कैसी है सेहत

हरियाणा विधानसभा भर्ती की अधिसूचना हुई जारी, यहां देंखे पूरा विवरण

कोरोना को रोकने के लिए सीएम योगी का बड़ा फैसला, हर गाँव-शहर में बनेगी निगरानी समिति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -