हरदा नाव हादसा, नर्मदा नदी में नाव पलटने से 5 की मौत, जारी है तलाश
हरदा नाव हादसा, नर्मदा नदी में नाव पलटने से 5 की मौत, जारी है तलाश
Share:

भोपाल। हरदा जिले में हुए हृदयविदारक नाव हादसे में सोमवार की सुबह एक और मासूम की लाश बरामद की गई है। इस मासूम की शिनाख्त 5 साल के मासूम ब्रजेश के रूप में हुई है। जबकि अभी दो शवों को ढूंढने में गोताखोर लगे हुए है। घटना के बाद से खबर लिखे जाने तक 3 शवों को बरामद कर लिया गया है। बता दे की यह हादसा हरदा जिले के गोपालपुरा और कांकड़दा के बीच नर्मदा नदी में हुआ है जिसमे पांच लोगों की मौत हो गई है।

हंडिया थाना पुलिस ने बताया की रविवार को अंधेरा होने के कारण से सर्च ऑपरेशन रोकना पड़ गया था। सोमवार सुबह दोबारा ऑपरेशन प्रारंभ कर दिया गया। उम्मीद है कि जल्द ही 2 अन्य लाशो को भी बरामद कर लिया जाएगा। जिनके शव अभी तक लापता है, उनमें 15 वर्षीय लीला और 14 वर्षीय जिना बाई शामिल है। घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने जानकारी देते समय बताया की नांव 18 साल की लड़की ललिता चला रही थी।

जानकारी के अनुसार ललिता ग्रामीणों को प्रतिदिन नांव से नदी पार कराती है। वही दूसरी और पुलिस ने बताया की बांध का बैक वाटर होने की वजह से नदी में पानी अधिक था। नांव में क्षमता से अधिक लोग होने के कारण नांव का संतुलन बिगड़ गया। जिससे की नांव पलट गई। आपको बताते चले की हादसे का समय नांव में 12 लोग सवार थे जिसमे से किसी तरह 7 लोगों की जान बच गई। बचाव अभियान जारी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -