यूपी में फिर जहरीली शराब का कहर, हाथरस में 5 लोगों की मौत, 6 की हालत गंभीर
यूपी में फिर जहरीली शराब का कहर, हाथरस में 5 लोगों की मौत, 6 की हालत गंभीर
Share:

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में देसी शराब का कहर एक बार फिर से देखने को मिला है। हाथरस के अंतर्गत आने वाले नगला सिंघी गांव में देसी शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही हैं। गंभीर हालत के लोगों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने सभी 5 लोगों के शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

दरअसल, नगला सिंघी गांव में 26 अप्रैल की शाम को कुछ लोगों ने अपनी कुल देवी की पूजा थी। रिवाज़ है कि मंदिर में लोग कुल देवी पर शराब चढ़ाते हैं और फिर उसे प्रसाद के तौर पर ग्रहण करते हैं। गांव से ही 20 क्वार्टर देसी शराब लोगों ने खरीदी थी और देवी को भोग लगाया था। इसी शराब को पीने से लोगों की तबियत बिगड़ गई। आनन फानन में सभी लोगों को अस्पताल में एडमिट कराया गया, जिसमें से 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोग की हालत नाजुक है।

पांच लोगों की मौत से उनके परिवार में हाहाकार मचा हुआ है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पंहुची पुलिस ने शवों पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस के अनुसार, मौत का कारण अभी स्पष्ट नही हैं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

क्या महाराष्ट्र में भी लगेगी फ्री कोरोना वैक्सीन ? अब तक फैसला नहीं कर पाई उद्धव सरकार

सरकार ने सामान्य पीएफ ब्याज दर में किया परिवर्तन

सोने के भाव में फिर आई गिरावट, जानिए आज क्या हो गए दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -