बांग्लादेश के कोरोना अस्पताल में लगी भीषण आग, 5 लोगों की झुलसकर मौत

बांग्लादेश के कोरोना अस्पताल में लगी भीषण आग, 5 लोगों की झुलसकर मौत

ढाका: बांग्लादेश के गुलशन मार्केट इलाके में बुधवार को एक हॉस्पिटल की कोरोना वायरस यूनिट में भीषण आग भड़क गई. इस घटना में एक महिला समेत कम से कम पांच लोगों की झुलसकर मौत हो गई. आग बांग्लादेश के समय के मुताबिक रात 10 बजे के कुछ देर पहले लगी थी. आग लगने के फ़ौरन बाद ही अस्पताल ने दमकल कर्मियों को घटना की सूचना दी.

फायर सर्विस के संचालन निदेशक लेफ्टिनेंट कर्नल जिल्लुर रहमान ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि हमने पांच लाशें बरामद की हैं. इनमें चार पुरुष और एक महिला हैं. गुलशन इलाके के थाना प्रभारी एसएम कमरुज्जमा ने कहा कि आग ग्राउंड फ्लोर पर हॉस्पिटल की कोरोना आइसोलेशन यूनिट में लगी. हालांकि, आग किस कारण लगी इसकी जानकारी नहीं है. मीडिया रिपोर्टस का कहना है कि एयर कंडीशनिंग सिस्टम में ब्लास्ट से आग लगी और फैलते चली गई, जिसमें पांच लोगों की जान चले गई. वहीं, अस्पताल के अधिकारी फ़ौरन कोई टिप्पणी देने के लिए मौजूद नहीं थे.

प्रत्यक्षदर्शियों और दमकल विभाग के अधिकारियों का कहना है कि जहां धमाका हुआ वह जगह मुख्य अस्पताल परिसर से अलग कर दी गई थी. फायर सर्विस से चीफ ब्रिगेडियर जनरल सज्जाद हुसैन ने कहा कि किस वजह से विस्फोट हुआ, इसकी जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

हांगकांग को मिलने वाला 'वॉरंट ट्रीटमेंट' ख़त्म करेगा अमेरिका ! ट्रम्प लेंगे अंतिम फैसला

शोधकर्ताओं ने मानवीय मस्तिक को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा

लॉकडाउन के बीच लोगों ने देखी टी-सीरीज की हनुमान चालीसा, बना रिकॉर्ड