अलग-अलग हादसों में 5 की मौत, 3 घायल
अलग-अलग हादसों में 5 की मौत, 3 घायल
Share:

बाराबंकी: उत्तरप्रदेश के बाराबंकी में सड़क दुर्घटनाओं में 5 लोगों की मौत हो गई। दरअसल ये अलग - अलग हादसे हुए और इन हादसों में 3 लोग और घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार बाराबंकी देवा मार्ग पर अनुबंधित बस की चपेट में 2 लोग मारे गए। मिली जानकारी के अनुसार एक मोटरसाईकिल सवार की देवां कोतवाली के क्षेत्र में स्थित ग्राम हाजी गाजीपुर की ओर से टेल्को चिनहट जा रहा था। दूसरी ओर जफरपुर गांव में रहने वाले सुनील भी बाराबंकी की ओर जा रहे थे। ग्राम पवैयाबाद के निकट मुन्नूपुरवा पुल के पास विपरीत दिशा से जा रही रोडवेज की अनुबंधित बस ने बाईक सवार को टक्कर मार दी।

टक्कर मारने के बाद बस साइकिल सवार को रौंदते हुए निकल गई। हालांकि सड़क हादसे में घायल सुनील व सर्वेश को उपचार के लिए ले जाया गया लेकिन इलाज होने के पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद लोग गुस्से से भर गए और उन्होंने बस पर पथराव कर दिया। देवा पुलिस बल ने बस को कब्जे में ले लिया है। दूसरी ओर दादरा चैराहे पर कार ने बाई को जोरदार टक्कर मार दी।

शरीफ की मृत्यु घटनास्थल पर हो गई दूसरी ओर सैय्यद को लखनऊ ले जाया गया। राज्य में तीसरा घटनाक्रम दरियाबाद में हुआ यहां पर सरायआलम निवासी शफीक की बाईक दूसरी दिशा से मोटरसाइकिल टकरा गइ और मोटरसाइकिल सवार गुफरान की मौत हो गई। इसी प्रकार एक अन्य दुर्घटना में बदोसराय क्षेत्र के ग्राम कोटवा के समीप कार पलट गई और स्कूल से लौटने वाले कक्षा 7 के विद्यार्थी नंदकिशोर की मौत हो गई। जबकि उसके साथ यात्रा कर रहा व्यक्ति घायल हो गया। उसे उपचार दिया जा रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -