NH-9 पर बस और पिकअप की भिड़ंत, 5 की मौत, दर्जनभर से अधिक घायल
NH-9 पर बस और पिकअप की भिड़ंत, 5 की मौत, दर्जनभर से अधिक घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर सुबह-सुबह एक बड़ी दुर्घटना हो गई है. यहां हाइवे पर एक बस और एक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में अब तक 5 की मौत हो गई है, जबकि दर्जनभर से अधिक लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं, पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है. 

हादसा मुरादाबाद के थाना पाकबड़ा क्षेत्र स्थित लखनऊ हाइवे पर हुआ है. यहां एक डबल डेकर बस ने आगे चल रही पिकअप को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों ही गाड़ियां अनियंत्रित होकर पलट गईं. हादसे में अब तक 5 की जान जा चुकी है, जबकि दर्जनभर से अधिक यात्री घायल हैं. इस हादसे में जान गंवाने वालों की तादाद अभी और बढ़ने की आशंका भी है. फिलहाल घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

पिकअप में सवार प्रत्यक्षदर्शी बलराम ने बताया कि वो पंजाब में मजदूरी करते हैं और वहां से अपने साथियों के साथ वापस अपने घर पीलीभीत लौट रहे थे. उन्होंने बताया कि रास्ते में पिकअप को पुलिस ने रोकने के लिए कहा था और जैसे ही पिकअप की रफ्तार कम हुई, वैसे ही पीछे से आ रही बस ने उसे टक्कर मार दी, जिससे गाड़ी पलट गई. उन्होंने बताया कि इस हादसे में उनके तीन साथी आशीष, सुरेश और नन्हे की जान चली गई है.

राजस्थान के कई जिलों में आज नहीं होगा टीकाकरण, सीएम गहलोत बोले- वैक्सीन की सप्लाई बढ़ाए केंद्र

SBI ग्राहकों के लिए बड़ी खबर! 1 जुलाई से बदल रहे हैं बैंक के कई नियम, आपकी जेब पर पड़ेगा भारी असर

फर्जी कोरोना टीकाकरण का हुआ पर्दाफाश, एक्सपर्ट कमेटी ने 3 और आरोपी को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -