बुलंदशहर में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत, सीएम योगी बोले- दोषियों पर सख्त कार्रवाई हो
बुलंदशहर में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत, सीएम योगी बोले- दोषियों पर सख्त कार्रवाई हो
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत होने का मामला सामने आया है. इस मामले में थाना पुलिस की लापरवाही मानते हुए थाना प्रभारी दिक्षित कुमार त्यागी, हलका इंचार्ज और चौकी प्रभारी प्रभारी अनोखे पूरी को सस्पेंड कर दिया गया है. साथ ही मामले में तीन लोगों को भी हिरासत में लिया गया है.

सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव जीतगढ़ी में जहरीली शराब पीने से कई लोग बीमार हो गए, जिसमें आज पांच लोगों की जान चली गई. इसके साथ ही 15 लोगों को अलग-अलग अस्पतालों में एडमिट कराया गया है. ग्रामीणों का आरोप है कि शराब और आबकारी विभाग की मिलीभगत से जहरीली शराब बेची जा रही थी. घटना के बाद शराब माफिया कुलदीप फरार बताया जा रहा है. डीएम रविंद्र कुमार ने कहा कि पांच लोगों की मौत हो गई है और 15 लोगों की तबियत खराब है. हमारी प्राथमिकता इन 15 लोगों की जान बचाने की है. कुछ गाँव वालों का कहना है कि यह सभी लोगों ने शराब पी थी, इसके बाद इनकी तबियत बिगड़ गई. मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जिससे पता चल सके कि मौत के पीछे का कारण क्या है.

बुलंदशहर की घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं. दोषियों पर NSA के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. वरिष्ठ अधिकारियों को फ़ौरन मौक़े पर जाकर हर पीड़ित को बेहतर उपचार देने का निर्देश दिया गया है. साथ ही दोषी डिस्टीलरी के ख़िलाफ भी सख्त कार्रवाई का आदेश दिया गया है.

कोच्चि-मंगलुरु प्राकृतिक गैस के उद्घाटन पर बोले पीएम मोदी- युवा भारत तेजी से आगे बढ़ रहा है

भारत की डीएसटी अमेरिकी डिजिटल सेवा कंपनियों के साथ करती है भेदभाव: यूएसटीआर

कांग्रेस ने विधानसभा अध्यक्ष हितेंद्र नाथ गोस्वामी पर भाजपा एजेंट के रूप में काम करने का लगाया आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -