यमुना एक्सप्रेसवे: ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार बोलेरो, 5 लोगों ने मौके पर तोड़ा दम

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में गुरुवार सुबह हुए एक दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की जान चली गई. मृतकों में 4 महिलाएं शामिल हैं. हादसा यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ, जिसमें 2 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. पुलिस के अनुसार, गाड़ी में सवार लोग आगरा से नोएडा की ओर जा रहे थे. यह हादसा जेवर टोल प्लाजा से पहले 40 किलोमीटर माइलस्टोन के पास हुआ है. 

हादसा सुबह 5 बजे के आसपास हुआ है. पुलिस के मुताबिक, बोलेरो गाड़ी ट्रक में पीछे से टकरा गई. गाड़ी में 7 लोग सवार थे, जिनमें से 5 ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. हादसे में 2 शख्स जख्मी हुए, जिन्हें जेवर के कैलाश अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया है. पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है. हादसे में मृत 4 लोग महाराष्ट्र के पुणे के बारामती, जबकि एक महिला कर्नाटक के बेलगाम की निवासी थीं. दुर्घटना में चन्द्र कांत नारायण बुराड़े 68, स्वर्णा चन्द्रकान्त बुराड़े 59 (महिला), मालन विश्वनाथ कुंभार 68 (महिला), रंजना भरत पवार 60 (महिला), नुवंजन मुजावर 53 (महिला) की मौत हुई है. इसमें नुवंजन हिरेकुडी बेलगाम कर्नाटक की निवासी थीं.

वहीं, हादसे में घायल होने वाले लोगों में महाराष्ट्र के सतारा निवासी में नारायण रामचन्द्र कोलेकर 40 और बेलगाम कर्नाटक निवासी सुनीता राजू गस्टे शामिल हैं. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत पर शोक प्रकट किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना भी जताई है. सीएम ने अधिकारियों को हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं. 

यूपी के सभी मदरसों में आज से 'राष्ट्रगान' गाना अनिवार्य, जानिए किसने जारी किया ये आदेश ?

राजस्थान: हिन्दू युवक की हत्या के बाद अब VHP नेता पर जानलेवा हमला, 'आरोपियों को पकड़ो' कहने वाले ही हिरासत में..

ज्ञानवापी मस्जिद में दिखा भगवान विष्णु का नाग और ब्रह्मा जी का कमल, कल 12 बजे कोर्ट देगी फैसला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -