मप्र में 5 को जलाया, हालत गंभीर

Apr 16 2015 04:08 PM
मप्र में 5 को जलाया, हालत गंभीर
मध्य प्रदेश / शिवपुरी : मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में पारिवारिक विवाद को लेकर एक ही परिवार के पांच लोगों को जिंदा जलाने के प्रयास का मामला सामने आया है। गंभीर रूप से झुलसे लोगों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि आरोपी फरार है। पुलिस के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र के मनियर गांव के जगदीश राठौर की बेटी लक्ष्मी का विवाह टेंटरा गांव के रामलखन से हुआ था। 

विवाह के बाद से ही दोनों पक्षों में विवाद चल रहा था, जिसके कारण लक्ष्मी ससुराल नहीं जाना चाहती थी और दो वर्षो से अपने मायके में रह रही थी। इसी सिलसिले में रामलखन का बड़ा भाई समझौते के लिए लक्ष्मी के मायके आया था। जगदीश का आरोप है कि बुधवार रात उनका पूरा परिवार सो रहा था, तभी रामलखन के भाई ने उन सब पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी और मकान को बाहर ताला लगाकर भाग गया। 

चीख-पुकार सुनकर जमा हुए पड़ोसियों ने किसी तरह दरवाजा ताला तोड़कर दरवाजा खोला और उनकी जान बचाई। कोतवाली थाने के उप निरीक्षक (सब इंस्पेक्टर) राकेश सिंह जादौन ने गुरुवार को आईएएनएस को बताया कि घटना में पांच लोग बुरी तरह झुलसे हैं, जिन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। वहीं आरोपी की तलाश जारी है।