अलीगढ में ऑक्सीजन की कमी से कुछ ही देर में 5 मरीजों की मौत, परिजनों ने किया हंगामा
अलीगढ में ऑक्सीजन की कमी से कुछ ही देर में 5 मरीजों की मौत, परिजनों ने किया हंगामा
Share:

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के एक प्राइवेट अस्पताल में कथित रूप से ऑक्सीजन की कमी की वजह से कोरोना वायरस से संक्रमित पांच मरीजों की मौत के बाद बीती रात उनके परिवार वालों ने जमकर हंगामा किया. अलीगढ़ के नौरंगाबाद थाना क्षेत्र स्थित गांधी पार्क इलाके के एक प्राइवेट अस्पताल में बुधवार रात कोरोना वायरस से संक्रमित पांच मरीजों की कुछ ही देर में मौत हो गई.

मृतकों में शामिल अनिल कश्यप (50) के भाई श्याम कश्यप ने गुरुवार को प्रेस वालों को बताया कि, ''अस्पताल में ऑक्सीजन की किल्लत के कारण एक के बाद एक, पांच कोविड मरीजों की मौत हो गई. इस घटना के बाद अस्पताल प्रशासन ने ऑक्सीजन के 40 सिलिंडर मंगवा कर मामले की लीपापोती करने का प्रयास शुरू कर दिया है. '' उन्होंने कहा कि यदि अस्पताल में पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन थी तो रात नौ बजे अचानक ऑक्सीजन की आपात आपूर्ति की मांग क्यों की गई ? पुलिस सूत्रों के अनुसार, मरीजों की मौत से नाराज उनके परिवार वालों ने अस्पताल में खूब बवाल किया. सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और परिवार वालों को समझा-बुझा कर शांत किया.

वहीं, अस्पताल के मालिक डॉक्टर संजीव शर्मा ने ऑक्सीजन की कमी के आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि किसी भी मरीज की ऑक्सीजन की कमी की वजह से मौत नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि वे सभी मरीज वेंटिलेटर पर थे और यह सिर्फ इत्तेफाक है कि उनकी थोड़े समय के अंतराल पर मौत हो गई. अस्पताल में पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन मौजूद है.

सोनिया गांधी ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, पुछा- एक वैक्सीन के 3 दाम कैसे ?

अब 'कोविड इमरजेंसी' के तहत फूड ऑर्डर कर सकेंगे जोमैटो कस्टमर्स, शुरू हुआ नया फीचर

Pfizer का बड़ा ऐलान- सिर्फ सरकारी चैनल से ही की जाएगी भारत में कोरोना वैक्सीन की आपूर्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -