जबलपुर: ऑक्सीजन खत्म होने से 5 मरीजों की मौत
जबलपुर: ऑक्सीजन खत्म होने से 5 मरीजों की मौत
Share:

जबलपुर: मध्यप्रदेश में कोरोना की लहार दिन पर दिन खतरनाक हो रही है। ऐसे में अब ऑक्सीजन की कमी की खबरें भी तेजी से सामने आने लगी हैं। आप सभी को बता दें कि इस समय हालात कुछ ऐसे है कि ऑक्सीजन की कमी के कारण कई जिलों में लगातार कोरोना संक्रमितों की मौत हो रही हैं। हाल ही में मिली जानकारी के तहत अब मध्यप्रदेश के जबलपुर में ऑक्सीजन को लेकर हाहाकार मच चुका है।

जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक जबलपुर में लिक्विड प्लांट में आई खराबी के कारण ऑक्सीजन सप्लाई बंद हो गई। वहीँ उसी दौरान ऑक्सीजन की कमी से 5 मरीजों की मौत हो गई। कहा जा रहा है सभी वेंटिलेटर पर थे। आप सभी को हम यह भी बता दें कि मध्यप्रदेश के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी से मौतों का सिलसिला लगातार चल रहा है। इसी क्रम में जबलपुर में भी ऐसा ही हुआ है। अब यहाँ के अस्पतालों में हंगामा मचा हुआ है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि यहाँ के अस्पताल में रिछाई स्थित एक लिक्विड प्लांट में खराबी आ गई। इससे हालात और खराब हो गए। बीते गुरुवार को सुखसागर मेडिकल कॉलेज में 4 मरीजों की मौत हो गई, इसके अलावा लाइफ मेडिसिटी हार्ट सेंटर में ऑक्सीजन समाप्त होने से वृद्धा ने दम तोड़ दिया।

मरीजों की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया तो पुलिस पहुंची और सभी को किसी तरह शांत कराया गया। वहीं उसके बाद अस्पताल के प्रबंधकों से बात कर तुरंत ऑक्सीजन का इंतजाम करवाया गया। आप सभी को यह भी बता दें कि अब तक मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल, सागर और इंदौर में ऑक्सीजन की कमी से कई कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी हैं।

कैंसर से जंग लड़ रहीं किरण खेर के लिए अनुपम ने किया बड़ा त्याग, इस टीवी सीरीज को कहा अलविदा

IPL 2021: दिल्ली और राजस्थान में मुकाबला आज, जानें क्या कहते हैं हेड तो हेड आंकड़े

नहीं रहे विश्व शतरंज चैंपियन विश्वनाथन आनंद के पिता, चेन्नई में ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -