रांची में कोरोना से संक्रमित हुईं 5 नर्स, बंद करना पड़ा प्रसव वार्ड
रांची में कोरोना से संक्रमित हुईं 5 नर्स, बंद करना पड़ा प्रसव वार्ड
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में कोरोना का कहर ख़त्म होता नहीं दिख रहा है. ताजा रिपोर्ट में सदर अस्पताल की 5 नर्सों को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है जिसके बाद पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया है. इस कारण  प्रसव के लिए सप्ताह भर पहले चालू हुआ सदर अस्पताल को वापस बंद कर दिया गया. ऐसे में गर्भवती महिलाओं को प्रसव कराने की शहर में व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि राजधानी रांची का हिंदपीढ़ी इलाका कोरोना को लेकर हॉटस्पॉट घोषित किया गया है. ऐसे में कोरोना मरीज की ताजा पुष्टि ने सबको हैरान कर दिया है. झारखंड की राजधानी रांची से रविवार को 6 कोरोना केस दर्ज किए गए. किन्तु सबसे चौंकाने वाला मामला तब प्रकाश में आया जब इस बात की जानकारी हुई कि रविवार को मिले कोरोना संक्रमितों में अस्पताल की 5 नर्सिंग स्टाफ्स भी हैं. जो कोरोना से संक्रमित मरीज़ के संपर्क में आई थी. 

इसके बाद सदर अस्पताल के गाइनी वार्ड को फिर से बंद कर दिया गया है. और नई व्यवस्था शुरू की जा रही है. इस मामले पर जानकारी देते हुए रांची के एसडीएम ने बताया है कि सदर और रिम्स अस्पताल में प्रसव वार्ड को टेंपरेरी बंद किया गया है.

लॉकडाउन में भी फीकी नहीं पड़ी अक्षय तृतीया की चमक, बिका इतने करोड़ का सोना

वधावन बंधुओं की मुश्किलें बढ़ीं, CBI ने हिरासत में लिया

अक्षय तृतीया : आसानी से घर बैठे ऑनलाइन खरीद सकते है सोना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -