ग्वालियर-चंबल अंचल में बढ़ रहा कोरोना का खतरा, 5 नए कोरोना पॉजिटिव मिले
ग्वालियर-चंबल अंचल में बढ़ रहा कोरोना का खतरा, 5 नए कोरोना पॉजिटिव मिले
Share:

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना का आतंक थमने का नाम नहीं ले रह है . वहीं, दतिया, शिवपुरी और श्योपुर में शुक्रवार को एक-एक कोरोना पॉजिटिव मिला है. वहीं ग्वालियर में दो पॉजिटिव सामने आए हैं. दतिया में इंदरगढ़ निवासी एक तीन साल की बालिका कोरोना पॉजिटिव मिली है. यहां अब 5 पॉजिटिव मरीज हो गए हैं. 3 वर्षीय बालिका की दादी की 4 मई को तेरहवीं थी. इसमें ग्वालियर से उसके बुआ-फूफा इंदरगढ़ आए हुए थे, वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

वहीं, शिवपुरी में 13 साल के मासूम कोरोना संक्रमित मिला है. वह अपने मजदूर माता-पिता के साथ अहमदाबाद के ग्राम साखेजा से 15 मई को शिवपुरी लौटा था. शिवपुरी में अब कोरोना के 7 मरीज हो गए हैं. श्योपुर के जावदेश्वर गांव का युवक संक्रमित मिला है. यह चार दिन से जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में है. वहीं प्रदेश में शुक्रवार को 48 नए मरीज बढ़कर कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 6119 हो गया है.

बता दें की आइसीएमआर की गाइड लाइन में परिवर्तन के साथ ही सैंपलिंग की संख्या आधी रह गई है. इसके साथ ही कोरोना मरीजों की संख्या में भी कमी आ रही है. ग्वालियर के डबरा में कोरोना संक्रमण प्रशासन की बड़ी परेशानी बना हुआ है. यहां पर मरीजों का मिलना अब भी लगातार जारी है. शुक्रवार को भी ग्वालियर जिले में दो पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जिसमें एक डबरा से है. इस प्रकार ग्वालियर में कोरोना मरीजों की संख्या 98 हो चुकी है, जिसमें से 28 केवल डबरा के हैं.

श्रमिक ट्रेन के यात्रियों ने स्टेशन पर खाने-पीने का सामान लुटा, मची भगदड़

भोपाल रेल मंडल से परमिट देरी से मिलने पर घंटों खड़ी रही 15 ट्रेनें

इस तरह आत्मनिर्भर भारत अभियान का भागीदारी बनेगा मध्य प्रदेश, बनेंगी 100 करोड़ की योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -