एक-दो नहीं 5 फिल्में हो रही है इस शुक्रवार रिलीज़, जानें

Aug 06 2019 02:08 PM
एक-दो नहीं 5 फिल्में हो रही है इस शुक्रवार रिलीज़, जानें

दर्शक फिल्मों के लिए हर शुक्रवार को इंतज़ार करते हैं कि कौनसी नई फिल्म रिलीज़ होने वाली है. इसी दिन से फिल्मों को दर्शकों का रिव्यु मिलता है कि कौनसी फिल्म हिट  होगी और फ्लॉप होगी. साथ ही एक्टर्स के भविष्य भी तय होता है कि एक्टर हिट होगा या नहीं. पिछले हफ्ते भी कई बड़ी फिल्में रिलीज हुईं जिनमें सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की खानदानी शफाखाना (Kahndani Shafakhana) से लेकर हॉलीवुड की ‘फास्ट एंड फ्यूरिएस: हॉब्स एंड शॉ’ भी शामिल है. फ़िलहाल यहां बात कर रहे हैं इस शुक्रवार कौनसी फिल्म रिलीज़ होने वाली है, जानते हैं. 

* जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)
सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की ये फिल्म बिहार में होने वाले ‘पकड़वा विवाह’ की पृष्ठभूमि पर आधारित है. ‘पकड़वा विवाह’ का मतलब दूल्हे का अपहरण कर जबरन उसकी शादी कराने से है. इसे प्रशांत सिंह ने डायरेक्ट किया है. सिद्धार्थ और परिणीति इससे पहले ‘हंसी तो फंसी’ फिल्म में साथ काम कर चुके हैं.

* मुश्किल
अगर आपको भी हॉरर फिल्में पसंद है, तो इस हफ्ते राजीव एस रूइया की फिल्म 'मुश्किल' रिलीज़ होने  वाली है. इसमें कुणाल रॉय कपूर, अर्चना शास्त्री, नाजिया हुसैन और पूजा बिष्ठ लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म में एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई जाएगी जो मुंबई से ग्रीस छुट्टियां मनाना जाती है और फिर ऐसी मुश्किलें आती हैं.

* प्रणाम
राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal) स्टारर फिल्म प्रणाम का निर्देशन संजीव जायसवाल ने किया है. इसका ट्रेलर कुछ वक्त पहले रिलीज हुआ था जिसकी काफी तारीफ हुई थी. इसमें राजीव के अलावा, इसमें विक्रम गोखले, अतुल कुलकर्णी, अभिमन्यु सिंह, अनिरुद्धा दवे और एस एम जहीर कलाकार भी नजर आएंगे.

* चिकन करी लॉ
शेखर सिरीन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आशुतोष राणा, अमन वर्मा, जाकिर हुसैन, नटालिया जानोजेक, निवेदिता भट्टाचार्य और मुकेश हरिवाला मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में एक ऐसे आर्टिस्ट की कहानी दिखाई गई है, जो इंडियन एंटरटेंनमेंट इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने इंडिया आती है और रेप का शिकार हो जाती है.  

* डोरा एंड द लॉस्ट सिटी ऑफ गोल्ड
अगर आप भी अपने बच्चों के साथ इस वीकेंड कोई मूवी देखने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो ये फिल्म आपके लिए ही है. इस फिल्म का निर्देशन जेम्स बोबिन ने किया है. इसमें आपको जंगल के बेहतरीन नजारों के बीच कई एडवेंचर्स देखने मिलेंगे, जो आपका फुल एंटरटेंन करेंगे.

'हम आपके हैं कौन' में माधुरी ने पहनी थी इतनी महंगी साड़ी, कीमत का अब हुआ खुलासा

आमिर खान की बेटी ने कराया हॉट फोटोशूट, देखते रह जायेंगे

सनी लियॉन ने शेयर की पति की तस्वीर, कैप्शन में लिखी ये बात